S M L

गर्लफ्रेंड को घर ले जाने से पहले जरूर कर लें ये 5 काम, नहीं तो रिश्ते में पड़ जाएगी दरार

क्या आप चाहते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड भी आपका घर देखे तो उसके पहले आपको कुछ ऐसे काम जरूर कर लेने चाहिए जिससे कि आप अपनी गर्लफ्रेंड के सामने अपना अच्छा इंप्रेशन बना सकें

Updated On: Sep 30, 2018 04:37 PM IST

FP Staff

0
गर्लफ्रेंड को घर ले जाने से पहले जरूर कर लें ये 5 काम, नहीं तो रिश्ते में पड़ जाएगी दरार

क्या आप अपनी गर्लफ्रेंड को पहली बार अपने घर ले जाने के बारे में सोच रहे हैं? क्या आप चाहते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड भी आपका घर देखे. तो उसके पहले आपको कुछ ऐसे काम जरूर कर लेने चाहिए जिससे कि आप अपनी गर्लफ्रेंड के सामने अपना अच्छा इंप्रेशन बना सकें. आपकी गर्लफ्रेंड भी आपके घर जाकर खुश हो जाए और उसका आपके प्रति प्यार और ज्यादा बढ़ जाए. आइए आपको बताते हैं कौन से हैं वो 5 काम-

हटा दें एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीरें

क्या आपके कमरे की दीवारों पर आपकी एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीरें अभी भी लगी हुई हैं? तो सबसे पहले तो उन तस्वीरों को हटा दें. ये तस्वीरें आपके बने बनाए रिश्ते हो पलभर में खराब कर सकती हैं. कई बार आप तस्वीरों में लड़कियों के कुछ ज्यादा ही करीब नजर आ रहे होते हैं. ऐसे में आपकी गर्लफ्रेंड को ये बुरा लग सकता है.

लैपटॉप जरूर कर लें चेक

गर्लफ्रेंड को दिखाने से पहले घर पर रखा अपना लैपटॉप जरूर चेक कर लें. कहीं उसमें कुछ गलत चीजें न हों. कुछ ऐसा आपत्तिजनक जिसे देखकर आपकी गर्लफ्रेंड को गुस्सा आ जाए या फिर उसका मूड खराब हो जाए. अगर आपने कुछ गंदी वॉलपेपर लगा रखी है तो उसे भी तुरंत बदल दें. कहीं आपकी गंदी हरकत आपका इंप्रेशन गर्लफ्रेंड के सामने खराब न कर दे.

जली हुई सिगरेट का ऐश फेंक दें

अगर आप सिगरेट पीते हैं तो उसकी निशानियां जरूर साफ कर दें. भले ही आपकी गर्लफ्रेंड ये जानती हो कि आप सिगरेट पीने के शौकीन हैं लेकिन घर में जली हुई सिगरेट को देखकर उसे बुरा लग सकता है. ये आपकी गंदी आदत को दर्शाता है. अपने घर में अच्छी खुशबू के लिए गर्फ्रेंड के आने से पहले कोई अच्छा सा रूमफ्रेशनर जरूर स्प्रे करें.

कमरे में न बिखरे हों कपड़े

लड़कियों को लड़कों की जिस चीज से नफरत होती है वो है कपड़े यहां वहां फेंकना. इस बात का ध्यान रखें कि कहीं आपने अपने कपड़े रूम में इधर-उधर तो नहीं फेंक रखे हैं. अपना सामान समेट कर जगह पर रख लें. बिखरा हुआ घर लड़कियों को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता. ऐसे में आपके रिश्ते पर असर पड़ सकता है.

किचन और वॉशरूम को रखें साफ

घर के किचन और वॉशरूम को भी साफ रखें. किचन में सारे सामान अपनी जगह पर रखें जिससे गर्लफ्रेंड के आने पर आप उसके लिए कुछ अच्छा बनाकर उसका दिल जीत सकें. इसके अलावा लड़कियों को साफ सुथरा वॉशरूम अच्छा लगता है. ऐसा करने से आप उस पर अपना अच्छा इमेज बना सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi