S M L

हर ब्वॉयफ्रेंड में होते हैं ये 9 खास गुण, बस लड़कियों को पहचानने में लगती है देर

ब्वॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कंधा, ड्राइवर, मनी बैग से लेकर कई किरदार निभाता है लेकिन लड़कियां अक्सर इन गुणों को पहचान नहीं पाती और उन्हें गलत सोचने लगती हैं

Updated On: Oct 04, 2018 05:35 PM IST

FP Staff

0
हर ब्वॉयफ्रेंड में होते हैं ये 9 खास गुण, बस लड़कियों को पहचानने में लगती है देर

एक अच्छे ब्वायफ्रेंड में कई सारे गुण होते हैं. वह अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकता है. वह अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कंधा, ड्राइवर, कुक और मनी बैग से लेकर कई किरदार निभाता है लेकिन लड़कियां अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड के इन गुणों को पहचान नहीं पाती और उन्हें गलत सोचने लगती हैं. आइए आपको बताते हैं ब्वॉयफ्रेंड के खास 9 गुणों के बारे में-

अच्छा श्रोता

एक अच्छा ब्वायफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड की बात को बहुत ध्यान से सुनता है. लड़की ने किस दिन क्या कहा था, हर लड़के को जुबानी याद रहता है.

ट्रेवल गाइड

एक अच्छा ब्वॉयफ्रेंड लड़की को हर जगह घुमा सकता है. वो हर रोमांटिक प्लेस की हिस्ट्री जानता है और लड़की को भी बताता है.

गुस्से को कंट्रोल करने वाला

लड़की कितने भी गुस्से में क्यों न हो, ब्वॉयफ्रेंड उसे शांत करने के कई तरीके जानता है. इस लिहाज से हर ब्वॉयफ्रेंड एक एंगर कंट्रोलर होता है.

हां में हां मिलाने वाला

लड़की सही बोले या गलत अच्छा ब्वायफ्रेंड उसकी हां में हां मिलाता है. इससे लड़की का उत्साहवर्धन होता है और वो सही फैसले लेने में सक्षम होती है.

छिपी प्रतिभा खोजने वाला

सिर्फ एक ब्वॉयफ्रेंड ही किसी लड़की में छिपी हुई अहमियत को पहचान सकता है. घरवाले और मां बाप तक वो छिपी हुई प्रतिभा नहीं पहचान पाते जो ब्वॉयफ्रेंड पहचान लेता है.

आईना

लड़की आइने पर विश्वास न करके अपनी सुंदरता के लिए ब्वॉयफ्रेंड पर विश्वास करती है. वो हर रोज ब्वॉयफ्रेंड से पूछती है 'कैसी लग रही हूं मैं'. हर बार जबाव मिलता है 'बहुत खूबसूरत'.

मनी बैग

एक अच्छा ब्वॉयफ्रेंड किसी भी लड़की के लिए मनी बैग का काम करता है. खाना पीना शॉपिंग और दूसरे खर्चों के लिए लड़की को बटुआ खोलने की जरूरत नहीं पड़ती. हर खर्चे पर लड़का कहता है 'मैं हूं ना'.

कंधा बनने वाला

हर रोती हुई और दुखी लड़की के लिए एक अदद कंधा साबित होता है एक अच्छा ब्वॉयफ्रेंड. लड़की जब चाहे उस कंधे पर सिर रखकर अपने सुख दुख हलके कर सकती है.

ड्राइवर

एक अच्छा ब्वॉयफ्रेंड लड़की के लिए ड्राइवर तक बन जाता है. सुबह लड़की को दफ्तर छोड़ना और शाम को घर पर ड्रॉप करने का काम एक अच्छा ब्वॉयफ्रेंड बखूबी निभाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi