विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ऊंची है बिल्डिंग.... अनु मलिक को भाया ज़ोमैटो का नया फिल्मी ऐड

ज़ोमैटो ने अपने नए ऐड कैंपेन में बॉलीवुड के कई मशहूर डायलॉग और गानों के साथ-साथ इस मस्तमौला म्यूजिशियन के हिट गानों की लाइनों के साथ एक्सपेरिमेंट किया है

FP Staff Updated On: Dec 07, 2017 04:09 PM IST

0
ऊंची है बिल्डिंग.... अनु मलिक को भाया ज़ोमैटो का नया फिल्मी ऐड

ऑनलाइन फूड सर्च और डिलीवरी कंपनी ज़ोमैटो ने अपना नया ऐड कैंपेन कुछ ऐसा बनाया है कि अनु मलिक भी इम्प्रैस हैं. दरअसल, ज़ोमैटो ने अपने नए ऐड कैंपेन में बॉलीवुड के कई मशहूर डायलॉग और गानों के साथ-साथ इस मस्तमौला म्यूजिशियन के हिट गानों की लाइनों के साथ एक्सपेरिमेंट किया है.

ज़ोमैटो ने अभी कुछ दिन पहले ही अपना नया ऐड लॉन्च किया है. दिल्ली, मुंबई में आपको जगह-जगह पर कंपनी की होर्डिग्स दिख जाएंगी. कुछ यही हुआ अनु मलिक के साथ.

उन्होंने ट्विटर एक ऐसे ही होर्डिंग की तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की. होर्डिंग पर लिखा हुआ था- 'ऊंची है बिल्डिंग, लिफ्ट तेरी बंद है, हम फिर भी डिलीवर करेंगे.'

अनु ने तस्वीर के साथ लिखा, 'ट्रैफिक में फंसा हुआ हूं. इसने मुझे मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया. बहुत अच्छा दोस्तों.'

इस पर कंपनी के को फाउंडर पंकज चड्ढा ने तुरंत रिप्लाई देते हुए कहा कि अनु मलिक के इस प्रतिक्रिया ने उन्हें भी मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया है.

वही, इस ऐड को डिजाइन करने वाले डिजाइनर अक्षर पाठक ने भी इस पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि उन्हें अनु मलिक से ऐसा ही रिस्पॉन्स चाहिए था. अब उनका ये ऐड बनाना सफल हो गया है.

ज़ोमैटो की ऐसी ही और भी होर्डिंग्स दिख जाएंगी. कहीं- मेरा पिज़्जा घर आया ओ राम जी, तो कहीं- बोल बेबी बोल, मलाई टिक्का रोल.

लेकिन ज़ोमैटो को अभी जहां तारीफें मिल रही हैं, वहीं उनके पिछले ऐड की काफी आलोचनाएं हुई थीं. उनके इस ऐड को सुहेल सेठ ने ट्वीट करते हुए शर्मनाक बताया था और स्मृति ईरानी को भी टैग किया था. कंपनी ने इस ऐड को तुरंत हटा लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi