S M L

ज़ारा की 6000 की लुंगी पहन कर डीजे पर जाएंगे क्या?

दीपिका-शाहरुख और नवाज के फिल्मों में लुंगी लुक को खासा पसंद किया गया है

Updated On: Jan 30, 2018 06:04 PM IST

FP Staff

0
ज़ारा की 6000 की लुंगी पहन कर डीजे पर जाएंगे क्या?

आपके घर में कोई लुंगी पहनता है? अगर हां तो अक्सर ये घर के अंदर पहनने वाली चीज़ होती है. लेकिन हो सकता है कि एक दिन आप किसी पब या दोस्त की शादी में गए हों और वहां डीजे वाले बाबू ने लुंगी डांस वाला गाना बजाया हो. ऐसे में बिना लुंगी के लुंगी डांस कुछ अधूरा नहीं लगता.

दुनिया भर में मशहूर ब्रांड ज़ारा ने लुंगी लॉन्च की है. ज़ारा की ये लुंगी ऐसी वैसी नहीं है. लगभग 6000 रुपए की है. अब आप कहेंगे कि ये महंगी है. तो सोचिए कि जब आप डांस फ्लोर पर लुंगी पहन कर डांस कर रहे हों और महफिल में  अकेले लुंगीधारी हों तो आप दूर से अलग दिखेंगे. फिर जब आप किसी को बताएंगे कि 'यू नो इट्स फ्रॉम ज़ारा' तो क्या इम्प्रेशन बनेगा बॉस. वैसे भी आजकल नवाजुद्दीन सिद्दीकी हिट हैं और वासेपुर के डायलॉग बोलना कूल है.

लुंगी को अंतराष्ट्रीय ब्रांड ज़ारा ने बना कर बेचने की घोषणा की है. ज़ारा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी की वह 69.99 यूरो यानी लगभग 5,000 रुपए में मेल स्कर्ट या लुंगी की बिक्री शुरू करने जा रहा है. अपनी वेबसाइट पर ज़ारा ने जैसे ही इस लुंगी के बिक्री की पोस्ट डाली वैसे लोगों ने न सिर्फ मज़े ले लिए बल्कि सस्ती लुंगी बेचने का ऑफर भी दे दिया. आप के पास पुराने ज़ारा के लेबल हों तो बाज़ार से 200 रुपए की लुंगी खरीद कर उसमें सिलवा भी सकते हैं. किसी को पता भी नहीं चलेगा.

ZARA LUNGI DEPPIKA NAVAZ (1)

वैसे ऐक्टर ऋषि कपूर ने एक बार ज़ारा के कपड़ों को लेकर एक ट्वीट किया था कि कपड़े कुछ ज्यादा ही पुराने लग रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi