S M L

यूट्यूब स्टार लोगन पॉल ने डेड बॉडी का वीडियो किया पोस्ट, मांगी माफी

यूट्यूबर लोगन पॉल ने जापान के सुसाइड फॉरेस्ट में पेड़ से लटके एक लाश को फिल्माया और यूट्यूब पर अपलोड कर दिया

FP Staff Updated On: Jan 02, 2018 05:27 PM IST

0
यूट्यूब स्टार लोगन पॉल ने डेड बॉडी का वीडियो किया पोस्ट, मांगी माफी

यूट्यूब स्टार लोगन पॉल के यूं तो लाखों में फॉलोवर्स हैं लेकिन साल के पहले दिन उन्होंने इतनी बड़ी गलती कर डाली कि इंटरनेट पर उनकी घोर आलोचना हो रही है और यूट्यूब से उनपर कार्रवाई की मांग की जा रही है.

लोगन पॉल नए साल पर जापान गए थे. यहां उन्होंने एक लाश की वीडियो बना डाला. दरअसल, लोगन जापान के सुसाइड फॉरेस्ट नाम से जानी जाने वाली जगह पर गए थे. लेकिन उनका सच में एक ऐसी घटना से सामना हो गया. एक व्यक्ति की लाश एक पेड़ से लटक रही थी. उस व्यक्ति ने सुसाइड कर लिया था. किसी के लिए भी ये बहुत सिहराने वाली घटना हो सकती है लेकिन लोगन ने यहां बहुत गलत फैसला ले लिया. उन्होंने इस पूरी घटना को फिल्मा लिया. यहां तक कि उन्होंने बॉडी को जूम करके भी दिखाया. इससे भी एक कदम आगे जाते हुए उन्होंने अपने वीडियो का थंबनेल भी बॉडी को ही बनाया.

इतना ही नहीं इस वीडियो में लोगन जोर-जोर से चिल्ला रहे थे और वो जोक बनाकर हंस भी रहे थे. इसके बाद लोगन तुरंत लोगों के निशाने पर आ गए. लोगन की ये असंवेदनशीलता लोगों की समझ में नहीं आई. लोगों का कहना था कि लोगन ने ये हरकत बस व्यूज पाने के लिए किया. लोगों ने ये वीडियो तुरंत यूट्यूब से हटाए जाने की मांग की. लोगों ने लोगन को जमकर लताड़ा.

हालांकि, यूट्यूब ने तो इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया. बाद में यूट्यूब ने इस वीडियो को हटाने के बजाय आयु सीमा लगा दी. यूट्यूब की ओर से एक बयान भी जारी किया गया.

विरोध बढ़ता देख लोगन ने इस वीडियो को अपलोड करने के 6 घंटों बाद हटा लिया. लोगन ने माफी भी मांगी. उन्होंने एक लंबा-चौड़ा स्टेटमेंट भी जारी किया.

लोगों ने लोगन की इस स्टेटमेंट की भी आलोचना की क्योंकि इस स्टेटमेंट लोगन का पछतावा कम और अहम ज्यादा दिखा.

लोगन ने तो माफी मांग ली है लेकिन लोग उनका बायकॉट करने का मन बना चुके हैं. लेकिन लोगों को यूट्यूब से इस मामले में कोई उम्मीद नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi