S M L

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Written Update : नायरा और उसके बच्चे की जान पर आई मुसीबत

दादी नायरा को एग्जाम से पहले दही-शक्कर खिलाती हैं. जब नायरा घर से बाहर निकलती है, तो वह फिसल जाती है और गिरने वाली होती है. लेकिन कार्तिक उसे बचा लेता है

Updated On: Jan 04, 2019 03:40 PM IST

Rajni Ashish

0
Yeh Rishta Kya Kehlata hai Written Update : नायरा और उसके बच्चे की जान पर आई मुसीबत

स्टार प्लस के सबसे लम्बे वक्त से चल रहे शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों हाई मेलोड्रामा वाला ट्विस्ट दिखाया जा रहा है. सुहासिनी दादी पूर्वजों की इच्छा पूरी करने के लिए नायरा के कोख में पल रहे नन्हें मेहमान का लिंग परीक्षण करवाना चाहती है. वहीं कार्तिक ने दादी और अपने पिता से एक एग्रीमेंट साइन करवाया है. इस एग्रीमेंट के तहत उन दोनों को कार्तिक और नायरा के बच्चे से दूर रहना होगा नहीं तो वो घर छोड़कर चला जाएगा.

वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में दादी नायरा और कार्तिक से माफ़ी मांगती है. जिसके बाद वो दोनों दादी को माफ कर देते हैं. कार्तिक भी एग्रीमेंट को फाड़ देता है.दूसरी तरफ नायरा लव और कुश के साथ एक ऐक्शन फिल्म देखने लगती है. लेकिन कार्तिक बीच में आकर टीवी बंद कर देता है क्योंकि वह नहीं चाहता है कि नायरा ऐसा कुछ भी देखे जिसमें लड़ाई-झगड़ा दिखाया जाए और उसके होने वाले बच्चे पर गलत असर पड़े.

वहीं इसके बाद नायरा सो जाती है, लेकिन अचानक उसके सपने में सफेद कंबल से ढके एक चेहरे को देखकर वो एकदम से डर जाती है. वहीं नायरा अपना एग्जाम देना चाहती है लेकिन कार्तिक नायरा से कहता है कि वो उसकी पढाई के खिलाफ नहीं है लेकिन वो चाहता है कि उसपर प्रेगनेंसी के दौरान ज्यादा प्रेशर ना पड़े. लेकिन इस बीच नायरा फिर से उस खौफनाक सपने के बारे में सोचकर डरने लगती है.

उधर कार्तिक मनीष और दादी को नायरा के एग्जाम के बारे में बताता है. मनीष कार्तिक के नायरा को एग्जाम नहीं देने के फैसले का विरोध करता है. वहीं दादी नायरा को एग्जाम देने की सलाह देती है ताकि गर्भावस्था के दौरान वो व्यस्त रहे. दादी नायरा को एग्जाम से पहले दही-शक्कर खिलाती हैं. जब नायरा घर से बाहर निकलती है, तो वह फिसल जाती है और गिरने वाली होती है. लेकिन कार्तिक उसे बचा लेता है. अब आगे क्या होगा नायरा और कार्तिक की जिंदगी में ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi