S M L

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spolier Alert : नायरा की गोदभराई के वक्त हो जाएगा गोयनका निवास में एक अशुभ हादसा

रिपोर्ट के मुताबिक नायरा की गोदभराई के दौरान ही गोयनका परिवार के किसी एक सदस्य की मौत होने वाली है

Updated On: Jan 03, 2019 10:34 PM IST

Rajni Ashish

0
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spolier Alert : नायरा की गोदभराई के वक्त हो जाएगा गोयनका निवास में एक अशुभ हादसा

स्टार प्लस के सबसे लम्बे वक्त से चल रहे शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों हाई मेलोड्रामा वाला ट्विस्ट दिखाया जा रहा है. सुहासिनी दादी पूर्वजों की इच्छा पूरी करने के लिए नायरा के कोख में पल रहे नन्हें मेहमान का लिंग परीक्षण करवाना चाहती है. वहीं कार्तिक ने दादी और अपने पिता से एक एग्रीमेंट साइन करवाया है. इस एग्रीमेंट के तहत उन दोनों को कार्तिक और नायरा के बच्चे से दूर रहना होगा नहीं तो वो घर छोड़कर चला जाएगा. वहीं दादी जब अपनी गलती के लिए कार्तिक और नायरा से माफी मांगेगी तो वो दोनों उन्हें माफ कर देंगे.

वहीं बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक आने वाले एपिसोड्स में शो के फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है. बीते एपिसोड में ही दिखाया जा चुका है कि नायरा को बार-बार किसी अनहोनी के होने का एहसास हो रहा है. वहीं जब इस बात का जिक्र कार्तिक से करती है तो वह उसकी बात को सीरियसली नहीं लेता है. रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही गोयनका परिवार नायरा की गोदभराई का जश्न मनाने वाला है. इस जश्न के बीच कुछ ऐसा हो जाएगा कि इस सीरियल की कहानी ही पूरी तरह से पलट जाएगी.

रिपोर्ट के मुताबिक नायरा की गोदभराई के दौरान ही गोयनका परिवार के किसी एक सदस्य की मौत होने वाली है. साथ ही ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि इस घटना के बाद नायरा और कार्तिक की जिंदगी में तूफान आ जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi