S M L

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai Spoiler : कार्तिक-नायरा को अलग करने आएगी गायु

खबर के मुताबिक गायु नायरा और कार्तिक से बदला लेने के लिए दोबारा उनकी जिंदगी में आएगी

Updated On: Nov 27, 2018 11:59 PM IST

Rajni Ashish

0
Yeh Rishta Kya Kahlata Hai Spoiler : कार्तिक-नायरा को अलग करने आएगी गायु

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कई पुराने कलाकारों की वापसी की खबर हमने आपको हाल ही में बताई थी. हाल ही में शो का एक प्रोमो वायरल हुआ था जिसमें जिसमें ये दिखाया गया कि बहुत जल्द शो में दिवाली सेलिब्रेशन वाला ट्विस्ट आने वाला है. जिसके बाद गोयनका और सिंघानिया परिवार मिलकर दीवाली का जश्न मनाएगा. इस जश्न के दौरान शो के 4 पॉपुलर कलाकारों की वापसी होने वाली है. शो के प्रोमो में कार्तिक और नायरा को सिंघानिया और गोयनका परिवार के साथ दिवाली का जश्न मनाते हुए दिखाया गया है. इसी बीच वर्षा, राजश्री, विशम्भर और गायु की एंट्री होती है. शो का प्रोमो हम पहले ही आपको दिखा चुके हैं.

View this post on Instagram

A post shared by StarPlus (@starplus) on

देबलीना चटर्जी करेगी कांची सिंह को रिप्लेस

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक तो गायु के रोल के लिए 'ये रिश्ता' के निर्माताओं ने कांची सिंह की जगह एक दूसरी अदाकारा के नाम को फाइनल कर लिया है. बताया जा रहा है इस रोल के लिए टीवी एक्ट्रेस देबलीना चटर्जी को कास्ट किया है. देबलीना ने कलर्स के पॉपुलर शो 'बालिका वधु' और 'ससुराल सिमर का' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हुई है.

View this post on Instagram

A post shared by nehap4219 (@nehap4219) on

गायु लाएगी कार्तिक-नायरा की जिंदगी में भूचाल

अब बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक गायु नायरा और कार्तिक से बदला लेने के लिए दोबारा उनकी जिंदगी में आएगी. दरअसल नायरा और कार्तिक की शादी से पहले गायु कार्तिक को ओर खींची चली आ रही थी, लेकिन अपनी कजिन की खुशी के लिए उसने अपने कदम पीछे कर लिए और फिर इनकी जिंदगी से दूर जाने के लिए विदेश पढ़ाई पूरी करने चली गई. सालों बाद जब गायु दोबारा आएगी तो नायरा और कार्तिक के बीच दूरियां बढ़ने लगेंगी.

रिपोर्ट के मुताबिक नायरा को कार्तिक की आलमारी में कुछ लव लेटर मिलते हैं. इसके बाद से नायरा कार्तिक पर शक करने लगती है. नायरा के लाख पूछने के बाद भी कार्तिक उसे कुछ नहीं बताता है और उसकी खूब टांग खिचाई करता है. ऐसे में जब गायु दोबारा आएगी तो कार्तिक की बातें सही साबित होने लगेंगी और धीरे धीरे वह डिप्रेशन में चला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi