S M L

Video Alert : 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में आखिर इस अंदाज में एक बार फिर कार्तिक की हो जायेगी नायरा

शो के आने वाले एपिसोड्स का प्रोमो वायरल हो रहा है. इस प्रोमों में कार्तिक हॉस्पिटल में सर्जरी के लिए जा रही नायरा की मांग में सिंदूर भरते हुए दिखाई दे रहे हैं

Updated On: Oct 01, 2018 03:11 PM IST

Rajni Ashish

0
Video Alert : 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में आखिर इस अंदाज में एक बार फिर कार्तिक की हो जायेगी नायरा

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन द‍िनों कार्त‍िक-नायरा की जिंदगी में आये जबरदस्त ट्विस्ट को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. शो में कार्त‍िक-नायरा के तलाक के बाद दोनों के बीच के प्यार को काफी पसंद किया जा रहा है. जहां शो में कुछ दिनों पहले ही कार्तिक-नायरा के बीच तलाक वाला ट्विस्ट आया था जिससे दर्शक थोड़े मायूस हो गए थे. वहीं 'ये रिश्ता..' में कार्त‍िक-नायरा को करीब लाने के लिए स्टोरीलाइन में बदलाव करते हुए उनकी शादी वाले ट्विस्ट को डाला गया था. बताया जा रहा है कि 'ये रिश्ता..' में आए नए ट्विस्ट के बाद अब शो में खूब सारा ड्रामा होने वाला है.

पिछले एपिसोड्स में नायरा कार्तिक से शादी नहीं करेगी क्योंकि डॉक्टर ने बताया है कि नायरा के ब्रेन में ब्लड क्लॉट की समस्या हो गई है जिससे नायरा अपनी यादाश्त खो सकती है. लेकिन नायरा कार्तिक को अपनी बीमारी के बारे में बताकर उसे परेशान नहीं करना चाहती और वह कार्तिक से शादी रचाकर उनकी जिंदगी खराब नहीं करना चाहती थीं. इसके बाद कार्तिक आशी से झूठी शादी प्लान बना लेता है ताकि नायरा को उसकी गलती का अहसास हो सके. इसके बाद ठीक वैसा ही होता है और नायरा कार्तिक-आशी की शादी में पहुंचकर अपने प्यार का इजहार कर देती है. अब शो के आने वाले एपिसोड्स का प्रोमो वायरल हो रहा है. इस प्रोमों में कार्तिक हॉस्पिटल में सर्जरी के लिए जा रही नायरा की मांग में सिंदूर भरते हुए दिखाई दे रहे हैं. सर्जरी के बाद नायरा की व्हील चेयर पर शादी के मंडप में एंट्री दिखाई गई है. जैसे ही नायरा कार्तिक को देखकर उठती हैं वह लड़खड़ाने लगती हैं. लेकिन तभी कार्तिक उन्हें संभाल लेते हैं और गोद में ही उठाकर सात फेरे लेने लगते है. आप भी देखिए ये वीडियो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi