S M L

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode 2771 Written Update : सुहासिनी के तीसरे बेटे समर्थ की हुई गोयनका परिवार में एंट्री

एपिसोड नंबर 2771 में रावण दहन के दौरान समर्थ की गोयनका विला में एंट्री से सुहासिनी दादी और मनीष चौंक जाते हैं

Updated On: Nov 01, 2018 03:39 PM IST

Rajni Ashish

0
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode 2771 Written Update : सुहासिनी के तीसरे बेटे समर्थ की हुई गोयनका परिवार में एंट्री
Loading...

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन द‍िनों कार्त‍िक-नायरा की जिंदगी में आये जबरदस्त ट्विस्ट को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. लेकिन 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एपिसोड नंबर 2771 को अगर आप किसी भी कारण से देख नहीं पाए हैं तो कोई बात नहीं क्योंकि हम यहां आपके फेवरेट शो की सारी डिटेल्स यहीं लेकर आए हैं. मेकर्स ने शो में एक बड़ा ट्विस्ट लाने का फैसला लिया है. बताया जा रहा है कि शो में ऐसा शॉकिंग ट्विस्ट आने वाला है जिससे शो के फैंस हैरान रह जाएंगे. शो में कार्तिक के पिता मनीष और चाचा अखिलेश के बीच जायदाद में अपने हिस्से को लेकर लड़ाई का ट्विस्ट चल रहा है.

जैसा कि आपको पता है कि गोयनका परिवार में इन दिनों दशहरा का जश्न मनाया जा रहा है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एपिसोड नंबर 2771 की शुरुआत रावण दहन से होती है. इस दौरान सुहासिनी दादी आंखें बंद कर पूजा कर रही होती हैं तो वहीं अखिलेश अपने बच्चे और बीवी के साथ रावण दहन का लुत्फ उठा रहा होता है. मनीष अखिलेश को खुश देख भावुक हो जाता है. लेकिन इस बीच रावण के पीछे से एक शख्स की एंट्री होती है जिसे देख मनीष चौंक जाता है वहीं दादी को धक्का लगता है.

इस बीच कार्तिक और नायरा मनीष और दादी को रूम में परेशान होते हुए देख लेते हैं. दोनों को समझ में आ जाता है कि जरूर कोई चिंता वाली बात है तभी मनीष और दादी इतने बेचैन हैं. नायरा से कार्तिक कहता है कि दादी परेशान से ज्यादा दरी हुई लग रही हैं. जरूर कोई बहुत बड़ी बात हुई है.

वहीं दूसरी तरफ वो शख्स गोयनका विला के सामने खड़ा उसे ध्यान से देख रहा होता है तभी अखिलेश आता है और उसे अंदर चलने के लिए कहता है लेकिन समरथ मन करते हुए कहता है कि 'मेरा अंदर आना कहीं आपके लिए कोई परेशानी ना खड़ी कर दे'. इस पर अखिलेश उसे कहता है 'पागल है क्या, चल अंदर', वैसे भी पंडाल में तो आया था ना तू'. इस पर वो शख्स कहता है कि लेकिन मैं उस इंसान के सामने नहीं आना चाहता'.

अखिलेश उसे कहता है कि जितना ये घर किसी और का है उतना ही तेरा भी है और वैसे भी तू मेरा गेस्ट है, चल अंदर. इसके बाद दोनों अंदर चले जाते हैं.इस बीच कार्तिक और नायरा मनीष और सुहासिनी से इस पूरे मामले के बारे में बात करने के लिए जाते हैं लेकिन बीच में लव-कुश आकर सबसे कहते हैं कि घर में कोई मेहमान आया है.

सब हाल में आते हैं और देखते हैं कि अखिलेश के साथ कोई आया हुआ है तभी घर की बिजली चली जाती है. बिजली के आते ही दादी के सामने शख्स आ जाता है और दादी के मुंह से निकलता है 'समर्थ'. दादी के हाथ पैर कांपने लगते हैं. ये सब देख नायरा और कार्तिक परेशान हो जाते हैं. वहीं समर्थ नाम का ये शख्स दादी के करीब आता है वहीं दादी के आंखों से आंसू बहने लगते हैं. समर्थ झुककर दादी के पैर छूता है और वो कहता है प्रणाम चची, मैं आपको बता नहीं सकता कि इतने सालों के बाद आपसे मिलकर कितना अच्छा महसूस हो रहा है.

वो मनीष का भी पैर छूता है और उससे कहता है कि 'मैं याद हूं ना, कि भूल गए मुझे आप'.मनीष उसे आशीर्वाद देता है. समर्थ फिर नायरा और कार्तिक से मिलता है और कार्तिक को गले लगा लेता है. समर्थ नायरा को एक लिफाफा देता है जिसे लेने से वो इंकार कर देती है लेकिन वो कहता है कि 'ले लो ये आशीर्वाद है, पहली बार मिला हूं ना'. इसके बाद दादी और मनीष ये खुलासा करते हैं कि ये शख्स समर्थ गोयनका है जो उनका कजिन ब्रदर है. नायरा और कार्तिक के सामने मनीष ये सोच कर हैरान होता है कि ये समर्थ अचानक से अखिलेश के साथ घर पे कैसे आ गया.

वहीं नायरा को परेशान देख कार्तिक समझाता है कि कोई परेशानी वाली बात नहीं है. इसके बाद दोनों के बीच एक रोमांटिक सीन आता है. अब आज पता चलेगा कि समर्थ आखिर गोयनका परिवार में क्या करने आया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi