S M L

Shocking : 'ये हैं मोहब्बतें' की अभिनेत्री के निधन से सदमे में स्टार्स, दिव्यांका-करण ने लिखा भावुक मैसेज

Updated On: Oct 02, 2018 04:49 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : 'ये हैं मोहब्बतें' की अभिनेत्री के निधन से सदमे में स्टार्स, दिव्यांका-करण ने लिखा भावुक मैसेज

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के दर्शकों के लिए एक शॉकिंग खबर आई है. शो में 'भल्ला परिवार' में नौकरानी नीलू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नीरू अग्रवाल का आज सुबह अचानक निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरू पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं और सुबह बाथरूम में अचानक से बेहोश हो गईं. बताया जा रहा है कि नीरू अग्रवाल अपनी बेटी और एक रूममेट के साथ मुंबई में रहती थी. खबरों के मुताबिक नीरू सुबह उठकर बाथरूम में गई जहां उनको चक्कर आ गया और बेहोश हो गईं. इसके बाद उनकी बेटी उन्हें अस्पताल ले जा ही रही थी लेकिन पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया.नीरू की बेटी वैष्णवी का रो-रोकर बुरा हाल है. नीरू के शरीर को पोस्ट-मॉर्टम के लिए मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में ले जा या गया. इसके बाद उन्हें आज शाम 6.20 को उनके गृह नगर नॉएडा ले जाया जाएगा.

नीरू अग्रवाल के निधन पर 'ये हैं मोहब्बतें' की अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया पर भावुक मैसेज डाला.दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर नीरू अग्रवाल और अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आपके अचानक से चले जाने का मुझे बहुत दुख है.मुझे अभी भी याद है हमारी वह कुछ बातें जब आपने मुझे सोने के गहने, अपने दोनों बेटों के बारे में बताया था. उस समय मैैं आपके गर्व की आवाज को भी महसूस कर रही थी।. मुझे उम्मीद है आपने अपनी बेटी और बेटों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताया होगा.

दिव्यांका त्रिपाठी के अलावा 'ये हैं मोहब्बतें' के अलावा करण पटेल ने भी सोशल मीडिया के जरिए नीरू अग्रवाल के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi