S M L

अलविदा 2018: खबरें जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं

चीन में स्थित बिल्डिंग भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रही है क्योंकि ये पुरुष गुप्तांग जैसी दिख रही थी

Updated On: Dec 23, 2018 08:25 PM IST

FP Staff

0
अलविदा 2018: खबरें जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं

2018 खत्म होने वाला है. ऐसे में कई खबरें ऐसी रहीं जो सोशल मीडिया पर छाई रहीं. इसमें से कुछ खबरें ऐसी थीं जिन्होंने पाठकों को चौंका दिया. एक खबर सामने आई कि महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर, पाकिस्तानी कर्मचारियों को खिला दिया. इसके अलावा चीन में एक नई बिल्डिंग की भी तस्वीर सामने आई जो पुरुष गुप्तांग जैसा दिखा रहा है. आज कुछ इसी प्रकार की चर्चित कहानियों की चर्चा करते हैं.

1. महिला ने बॉयफ्रेंड को मारकर पाकिस्तानी कर्मचारियों को खिलाया

जब पाकिस्तान कर्मचारियों को अमीरात में चावल और मीट से बनने वाली एक डिश खिलाई तो इसकी भी चर्चा होनी लगी. बाद में पता चला कि ये आदमियों के मीट से बनी है. इसके बाद महिला ने स्वीकार किया कि ये उसके बॉयफ्रेंड का मांस है. जो उसने कर्मचारियों के समूह को खिला दिया.

2. चीन में स्थित ऊंची इमारत जो पुरुष गुप्तांग जैसी दिखती है

चीन में स्थित बिल्डिंग भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रही है क्योंकि ये पुरुष गुप्तांग जैसी दिख रही थी. इस बिल्डिंग का नाम गुनक्सी न्यू मीडिया सेंटर है जो साउथ-ईस्टर्न चीन में स्थित है. इसको बनाने में करीब दो साल का समय लग गया था.

3- महिला ने शवार्मा के कारण दिया 40 दिन में तलाक

आमतौर पर पारिवारिक कलह की अलग-अलग वजहें सामने आती हैं, लेकिन अरब की एक महिला ने अपने पति को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया था क्योंकि उसने शवार्मा रोल खरीदने से मना कर दिया था.

4- हनीमून पर गए जोड़े ने खरीदा होटल

घटना श्रीलंका की है जब हनीमून पर गए एक जोड़े ने शराब का ज्यादा सेवन करने के बाद होटल ही खरीद लिया. जून 2017 में लियोन (33) और मार्क लीन (35) हनीमून पर गए थे.

5- जब दो मेंढकों की हुई थी शादी

वैसे तो 2018 कई कारणों से सुर्खियों में रहा, लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा तब सबसे ज्यादा होने लगी जब मध्य प्रदेश में दो मेंढकों की शादी करवाई गई. इतना ही नहीं इस शादी में मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री भी पहूंचे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi