Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

राहुल की ये तस्वीर ट्वीट कर महिला प्रोफेसर हुईं ट्रोल

इस फोटोशॉप तस्वीर में राहुल गांधी को मुसलमानों द्वारा पहनी जाने वाली जालीदार टोपी, जनेऊ, रुद्राक्ष की माला के साथ ही ईसाईयों के क्रॉस के लॉकेट को पहने हुए दिखाया गया है

FP Staff Updated On: Dec 10, 2017 05:47 PM IST

0
राहुल की ये तस्वीर ट्वीट कर महिला प्रोफेसर हुईं ट्रोल

देश की जानी-मानी महिला प्रोफेसर और लेखिका मधु पूर्णिमा किश्वर ने अपने ट्विटर हैंडल से कांग्रेस उपाध्य़क्ष राहुल गांधी की एक आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की है. इस ट्वीट के बाद के ट्वीटर पर यूजर्स ने उनकी जमकर खिंचाई की. मधु किश्वर ने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा कि ना घर का, ना घाट का का सर्वोत्तम उदाहरण है! ज़ालिम राजनीति अच्छे भले इंसान को बंदर बना देती है!

इस फोटोशॉप तस्वीर में राहुल गांधी को मुसलमानों द्वारा पहनी जाने वाली जालीदार टोपी, जनेऊ, रुद्राक्ष की माला के साथ ही ईसाईयों के क्रॉस के लॉकेट को पहने हुए दिखाया गया है.

किश्वर की इस ट्वीट पर एक यूजर ने राहुल की दूसरी तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा कि राहुल गांधी भारत की विभिन्नता में एकता के सबसे अच्छे उदाहरण हैं.

एक और यूजर ने लिखा है कि सभी धर्मो का आदर करने को भले ही आप जैसे लोग (मधु किश्वर) खिल्ली उड़ा लें, लेकिन यही देश को तरक्की की तरफ ले जा सकता है.

एक यूजर ने किश्वर का समर्थन करते हुए लिखा कि राहुल जी जो कर रहे हैं उसे आदर नही दुकानदारी कहते हैं गुजरात मे टोपी नही बिकना था इसलिए तिलक लगा के आरती की थाल ले के गली-गली वोट मांगने लगे, धर्म दिखाने की चीज नहीं मानने की है.

वैसे ज्यादातर यूजर्स ने किश्वर को इस ट्वीट के लिए काफी लताड़ लगाई है. कईयों ने किश्वर के जवाब में पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ की मजाकिया तस्वीरें लगाकर विरोध जताया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi