S M L

... जो लोग ऑफिस में देर तक बैठकर करते हैं बॉस को इम्प्रेस, वो इस वीडियो को देख शायद सुधर जाएं

नौकरी करने वालों की ऑफिस लाइफ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है

Updated On: Aug 09, 2018 04:25 PM IST

FP Staff

0
... जो लोग ऑफिस में देर तक बैठकर करते हैं बॉस को इम्प्रेस, वो इस वीडियो को देख शायद सुधर जाएं

नौकरी करने वालों की ऑफिस लाइफ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नवीन पोलीशेट्टी ने शानदार एक्टिंग की है और अपने साथ काम करने वाले एक कुलीग को अच्छा सबक सिखाया है. इससे पहले AIB के Honest Engineering Campus Placements वीडियो को लेकर नवीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है इस नए वीडियो में नवीन लगातार 5 मिनट तक अपने कुलीग को लंबा लेक्चर देते हैं. दरअसल समय पर अपना काम खत्म कर घर जाने के लिए जैसे ही नवीन ऑफिस से निकलते हैं, पीछे से उनका एक कुलीग 'हॉफ टाइम' पर निकल रहे हो बोलकर... ऑफिस में उनका इम्प्रेशन खराब करने की कोशिश करता है.

इस पर नवीन पोलीशेट्टी अपने कुलीग को लंबा-चौढ़ा 'ग्यान' देते हैं और समझाते हैं कि ऑफिस के अलावा भी जिंदगी होती है. और जो लोग अपना काम समय पर पूरा नहीं कर पाते हैं, वही ऑफिस में 12-15 घंटे बैठते हैं और बॉस को इम्प्रैस करने के लिए ऑफिस से लेट नाइट मेल करते हैं.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. और लोग इसे खूब शेयर और लाइक भी कर रहे हैं. वीडियो में नवीन ऑफिस में देर तक काम करने वालों से कई सवाल पूछते हैं, जिनमें से एक का भी जवाब देर तक ऑफिस में रुकने वाले कुलीग के पास नहीं होता.

VIDEO

VIDEO 1

VIDEO 3VIDEO 2

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi