S M L

डांसफ्लोर पर बैकफ्लिप मारते हुए FBI एजेंट की बंदूक गिरी, एक शख्स को लगी गोली

लोगों की तालियों के बीच वह शख्स बैकफ्लिप मारता है और इसी दौरान उसकी पैंट की जेब से बंदूक नीचे गिर जाती है

Updated On: Jun 04, 2018 05:18 PM IST

FP Staff

0
डांसफ्लोर पर बैकफ्लिप मारते हुए FBI एजेंट की बंदूक गिरी, एक शख्स को लगी गोली

अमेरिका के डेनवर में एक बार का खुशनुमा महौल डरावने दृश्य में बदल गया, जब वहां डांस फ्लोर पर नाचते हुए एक शख्स की पैंट से उसकी बंदूक नीचे गिर गई. और बंदूक उठाते समय गलती से चल गई. बंदूक की गोली वहां खड़े एक बार टेंडर के पैर में लग गई, और वह घायल हो गया.

दरअसल डेनवर के माइल हाई बार में एक शख्स अपने शानदार डांस से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा था. कई लोग उसके डांस की वीडियो बना रहे थे कई तालियां बजा रहे थे. लोगों की तालियों के बीच वह शख्स बैकफ्लिप मारता है और इसी दौरान उसकी पैंट से बंदूक नीचे गिर जाती है.

इस बंदूक को उठाते समय गलती से वह चल जाती है और उससे निकली गोली से वहां खड़ा एक बार कर्मचारी घायल हो जाता है. इस घटना की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें यह साफ-साफ दिख रहा है कि उठाते समय बंदूक से गोली चल गई थी.

डेनवर पुलिस के मुताबिक डांस करने वाला शख्स जिसकी बंदूक से गोली चली वह एफबीआई का एजेंट है. पुलिस का कहना है कि वह ऑफ ड्यूटी था और उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. वहीं एफबीआई की स्पेशल एजेंट एमी सेंडर्स जो कि डेनवर में एफबीआई की प्रवक्ता भी हैं, उनका कहना है कि एजेंसी गोपनियता के कारण उस शख्स की जानकारी साझा नहीं कर सकती.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi