S M L

जब इमरान खान ने जयललिता को कहा 'मृत' शशिकला!

इमरान ने मंगलवार को ट्वीट में अभिनेत्री से राजनेता बनीं दिवंगत जयललिता की जगह उनकी साथी शशिकला का नाम लिखकर एक ट्वीट किया

Updated On: Dec 20, 2017 04:26 PM IST

FP Staff

0
जब इमरान खान ने जयललिता को कहा 'मृत' शशिकला!

क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान ने गलती से जयललिता को शशिकला बता दिया. पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान अपने इस गलत ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा.

इमरान ने मंगलवार को ट्वीट में अभिनेत्री से राजनेता बनीं दिवंगत जयललिता की जगह उनकी साथी शशिकला का नाम लिखकर एक ट्वीट किया.

इमरान ने ट्वीट में लिखा, ‘अभिनेत्री से राजनेता बनीं दक्षिण भारतीय अभिनेत्री शशिकला कि हाल ही में मौत हो गई. उनके घर के नीचे से गोल्ड रिजर्व, ज्वैलरी और पैसों के ढेर मिले. ये उन सभी भ्रष्ट नेताओं के लिए संदेश है कि जो गरीब जनता से अरबों की चोरी करते हैं उनका सबकुछ यहीं छूट जाता है.’

ट्वीट में इमरान ने जयललिता की जगह जेल में बंद शशिकला को मृत बता दिया. साथ ही इमरान ने आरोप लगाते हुए जो तस्वीरें पोस्ट की थीं वो भी फेक थीं. हालांकि बाद में गलती का पता चलने पर इमरान खान ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया.

इमरान को उनकी इस गलती को ट्वीटर के कुछ यूजर्स ने पकड़ी. कुछ यूजर्स ने उनके इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट लेकर उन्हें इस तरह के गलत ट्वीट के लिए लताड़ भी लगाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi