S M L

वीडियो: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजदूर, शंकर महादेवन करना चाहते हैं साथ में काम!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स पेड़ों के नीचे बैठकर तमिल का हिट गाना गा रहा है

Updated On: Jul 01, 2018 10:08 PM IST

FP Staff

0
वीडियो: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजदूर, शंकर महादेवन करना चाहते हैं साथ में काम!

सोशल मीडिया बदलते दौर का ऐसा माध्यम है जिसने कलाकारों को एक नया मंच उपलब्ध करवाया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स पेड़ों के नीचे बैठकर तमिल का हिट गाना उन्नाई कानाधू नान गा रहा है. यह गाना कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम का है और इस गाने को मशहूर संगीतकार शंकर महादेवन ने गाया है.

शंकर महादेवन ने जब इस वायरल वीडियो को देखा तो वह खुद भी इस शख्स की गायकी के दीवाने हो गए. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'इसे परिश्रम का फल कहा गया है. जब मैंने इस वीडियो को देखा तो मुझे अपने देश पर गर्व हुआ जिसमें इतने होनहार लोग पैदा होते हैं. गाना गाने वाला शख्स कौन है और मैं उसे कैसे ढूंढ सकता हूं. मैं इस शख्स के साथ काम करना चाहता हूं.'

मिली जानकारी के मुताबिक गाना गाने वाला शख्स एक मजदूर है और इसका नाम राकेश नूरानडू है. राकेश केरल के अलापुझा जिले के अलु पेनाडू के रहने वाले हैं. राकेश को अभी तक इस बात का अंदाजा नहीं है कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. एक ड्राइवर ने राकेश का वीडियो बनाया और उसे पोस्ट कर दिया. बाद में राकेश के जीजा ने कुवैत से फोन करके उन्हें बताया कि वह अपनी गायकी से प्रसिद्ध हो गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi