Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

पढ़ाई के वक्त स्कूली बच्चों से चुनावी किट पैक करवा रहे हैं गुजरात के ये मंत्री

एक वीडियो में गुजरात के परिवहन मंत्री वल्लभ काकड़िया अपनी चुनाव प्रचार की सामग्री को स्कूली बच्चों से पैक करवा रहे हैं और वो भी उनके स्कूल टाइम में

FP Staff Updated On: Oct 01, 2017 10:33 PM IST

0
पढ़ाई के वक्त स्कूली बच्चों से चुनावी किट पैक करवा रहे हैं गुजरात के ये मंत्री

गुजरात विधानसभा चुनाव होने में सिर्फ दो ही महीने बचे हैं. इस चुनाव में बीजेपी के साथ-साथ पीएम मोदी की साख भी दांव पर लगी है. पाटीदार आंदोलन के बाद जीएसटी का जिस तरीके से विरोध हो रहा है, उससे 1995 से लगातार सत्ता में रही बीजेपी की राह इस बार आसान नहीं लग रही है.

ऐसे में बीजेपी के कुछ नेता खुद अपनी हरकतों से पार्टी की राह में और मुश्किल ही बढ़ा रहे हैं. बीजेपी के एक ऐसे नेता हैं वल्लभ काकड़िया. वल्लभ काकड़िया गुजरात सरकार में परिवहन मंत्री हैं.

काकड़िया ने कहा साजिश

दरअसल काकड़िया ने चुनाव प्रचार की अपनी सामग्री को स्कूली बच्चों से पैक करवा रहे हैं और वो भी उनके स्कूल टाइम में. सोशल मीडिया पर काकड़िया की यह हरकत एक वीडियो के जरिए वायरल हो गई है. इस वीडियो में साफ-साफ यह दिख रहा है कि काकड़िया के ऑफिस में स्कूल के बच्चे बीजेपी की चुनाव सामग्री की पैकिंग कर रहे हैं. बच्चे स्कूल का ड्रेस पहने हुए हैं और काकड़िया के ऑफिस के नजदीक के ही विद्या निकेतन स्कूल के हैं.

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो किसने बनाई है और किसने वायरल की है. जब काकड़िया से इस मामले पर सफाई मांगी गई तो उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है. वीडियो में छेड़खानी की गई है. यह सब मुझे बदनाम करने के लिए किया जा रहा है. जिसने भी ये किया है, उसकी तलाश करवाके उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi