S M L

इस पूजा के गाने में कुछ भी ढिंचैक नहीं है...

ढिंचैक पूजा कुछ ही समय में बन गई पॉपुलर सिंगर

mohini Bhadoria mohini Bhadoria Updated On: Jun 27, 2017 06:58 PM IST

0
इस पूजा के गाने में कुछ भी ढिंचैक नहीं है...

सोशल मीडिया और यूट्यूब जैसे इंटरनेट साधनों की कई खूबियों के साथ विसंगतियां भी हैं. यहां अक्सर ऐसा होता है कि कोई बेहतर चीज फेमस हो जाती है लेकिन विसंगति ये है कि ऐसी चीजें भी मशहूर होने लगती हैं जिनका वास्तविकता में कोई मतलब नहीं है.

मतलब ये कि कई बार अजीबोगरीब चीजें भी लोगों के बीच शेयर और लाइक पाने लगती हैं. इसे हम बिजार भी कहते हैं. मतलब लोग इसलिए देख या सुन रहे हैं क्योंकि वो इसमें एक आश्चर्य भाव भी पाते हैं. यूट्यूब पर हालिया समय में मशहूर हो रही ढिंचैक पूजा भी इसी की श्रेणी में आती है.

आप किसी से भी बात कर लीजिए तो शायद ही कोई ढिंचैक पूजा के वीडियोज की खासियत बता पाए सिवाए इस बात के किसी उसे देखकर एंटरटेनमेंट होता है. आखिर कैसा है ये एंटरटेनमेंट? लोग उनके वीडियोज मनोरंजन के लिए सुन या देख रहे हैं यानि उसमें आश्चर्यभाव होता है.

ढिंचैक पूजा अपने वायरल वीडियोज से खूब फेमस हो रही हैं. दो दिनों पहले ढिंचैक पूजा का अपलोड किया हुआ गाना 'दिलों का शूटर', यूट्यूब अब तक 829,165 बार देखा जा चुका है.

22 साल की पूजा के पास के गानों को सुनकर लगता है कि संगीत की कोई शिक्षा नहीं ली है. लेकिन करोड़ों से ज्यादा इस वीडियो के व्यूअर्स ने लोगों को चौंका दिया हैं. सिंगर्स को कई साल लग जाते हैं पॉपुलर बनने में, लेकिन ढिंचैक ने बहुत कम समय में कर दिखाया.

उनके गानों की लाइनों को देखकर लगता है वो खुद भी इस बात को समझती हैं कि उनके गानों की उद्देश्यहीनता ही यूएसपी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi