Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

पुलिस से बचने की इस 'शानदार' कोशिश पर हंस रही है दुनिया

पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर की एेसी फोटो जिसे देख कर हर कोई हंस रहा है

FP Staff Updated On: Jul 03, 2017 05:57 PM IST

0
पुलिस से बचने की इस 'शानदार' कोशिश पर हंस रही है दुनिया

बचपन में हमने लुकाछिपी यानी हाइड एंड सीक खूब खेला है. हम ऐसी जगह छुपते थे जहां हमे कोई देख ना सके लेकिन शायद ब्रिटेन के एक महाशय ये बात भूल गए हैं.

इनकी तस्वीर यूके की वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसे देख कर हर कोई हंस रहा है और तरह-तरह की टिप्पणी कर रहा है. सबसे मजेदार बात ये है कि ये किसी लुकाछिपी में नहीं बल्कि पुलिस से बचने के लिए ऐसे छिपे थे.

दरअसल, यूके की पुलिस एक संदिग्ध को पकड़ने के लिए उसके घर गई थे. संदिग्ध पुलिस के डर से छुप गया था लेकिन अपराधी कितना भी होशियार क्यों न हो अपने पीछे सबूत छोड़ जाता है.

कुछ ऐसा ही इस संदिग्ध के साथ भी हुआ, खुद तो छुप गया लेकिन अपना पैर पीछे छोड़ गया. सुनने में थोड़ा अजीब है लेकिन ये सच है. पुलिस ने उसे पकड़ने के बाद ये फोटो शेयर की उसमें मुंह छिपाया था. बाकी कमर से नीचे का हिस्सा बाहर की तरफ था जो साफ-साफ दिख रहा था.

पुलिस ने तस्वीर शेयर कर नीचे लिखा, ‘जब सुबह उसके घर पहुंचे तो वह अपने घर में छुपा था लेकिन आपको हैरानी नहीं होनी चाहिए कि हमने उसे ढूंढ लिया. अगर कभी हाइड एंड सीक के लिए अवॉर्ड मिलना हुआ तो इसे कोई चैंपिंयन नहीं बनाएगा.’

इस फोटो को 29 जून को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. इसे देख कर हर कोई कमेंट और लाइक कर रहा. कुछ ने तो यह भी कह दिया कि मेरा 6 साल का बेटा इससे अच्छा खेलता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi