S M L

विदिशा नगर निगम के ब्रांड एंबेसडर बने डांसिंग स्टार 'डब्बू जी'

भोपाल के एक कॉलेज में प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव को विदिशा नगर निगम ने अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाया है. इसके बाद अब वो नगर निगम के विज्ञापनों और कार्यक्रम का प्रचार करते दिखेंगे

Updated On: Jun 03, 2018 11:11 AM IST

FP Staff

0
विदिशा नगर निगम के ब्रांड एंबेसडर बने डांसिंग स्टार 'डब्बू जी'

कहते हैं इंसान की किस्मत कभी भी खुल सकती है और उसका अच्छा समय कभी भी आ सकता है. सोशल मीडिया पर अपने वायरल हुए डांस वीडियो की वजह से रातों-रात फेमस हुए संजीव श्रीवास्तव की भी किस्मत खुल गई है.

भोपाल के एक कॉलेज में प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव को विदिशा नगर निगम ने अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाया है. इसके बाद अब संजीव श्रीवास्तव नगर निगम के विज्ञापनों और कार्यक्रम का प्रचार करते दिखेंगे.

बता दें कि चंद दिनों पहले 46 साल के संजीव श्रीवास्तव ने अपने साले की शादी के संगीत कार्यक्रम में दो फिल्मी गानों पर जबरदस्त डांस किया था. इसके बाद उनके इस वीडियो ने इंटरनेट और सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. वायरल हुए उनके डांसिंग वीडियो को अब तक लाखों बार देखा गया है.

यह दोनों डांसिंग वीडियो 12 मई के हैं. वीडियो में वो स्टेज पर अपनी पत्नी के साथ बिंदास होकर नाच रहे थे. तब वहां मौजूद लोगों ने उनके डांसिंग वीडियो को अपने मोबाइल में कैद कर लिया था.

चंद दिनों में उनके डांस को लोगों ने खूब पसंद किया. राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर संजीव श्रीवास्तव को उनकी जिंदादिली के लिए बधाई दी.

मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव को बचपन से डांस का बहुत शौक है. वो गोविंदा, मिथुन चक्रवर्ती और जावेद जाफरी के डांस के दीवाने हैं. गोविंदा को तो वो अपना डांसिंग गुरु मानते हैं. संजीव को उनके मोहल्ले को लोग प्यार से 'डब्बू' नाम से पुकारते हैं. उनके इस उम्र में भी जबरदस्ट डांस स्टेप को देखकर हर कोई हैरान है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi