S M L

गुजरात: प्रिया प्रकाश के ग्लैमरस इशारों से ट्रैफिक रूल्स समझा रही पुलिस

सोशल साइट पर वडोदरा ट्रैफिक पुलिस का यह अभियान अलग-अलग हैशटैग के साथ चलाया जा रहा है

Updated On: Mar 24, 2018 03:00 PM IST

FP Staff

0
गुजरात: प्रिया प्रकाश के ग्लैमरस इशारों से ट्रैफिक रूल्स समझा रही पुलिस
Loading...

वडोदरा पुलिस ने राहगीरों को ट्रैफिक रूल्स के प्रति जागरूक करने के लिए एक दिलचस्प तरीका अपनाया है. पुलिस ने सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्टर जारी किए हैं जिसे देख-पढ़ कर मजा तो आएगा ही, लोगों को कई अहम जानकारियां भी प्राप्त हो सकेंगी. इस मुहिम के तहत वडोदरा पुलिस ने हंसते-खेलते ट्रैफिक रूल्स के बारे में लोगों को मुकम्मल जानकारी दी है.

एक पोस्टर पर प्रिया प्रकाश वारियर को दिखाया गया है जिसमें वे कहती हैं-पलक झपकते ही दुर्घटना हो जाती है. बिना ध्यान भटकाए सावधानी से ड्राइव करें. #ट्रैफिक एक संस्कार.

ये वही प्रिया प्रकाश हैं जिन्हें 26 सेकंड के एक वीडियो ने ‘वायरल गर्ल’ बना दिया था. इस वीडियो से वे रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गई थीं. प्रिया की पहली मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव के 'मनिक्य मलाराया पूवी वीडियो में उनकी आंख के इशारे पर कई लोग फिदा हो गए थे.

सोशल साइट पर वडोदरा ट्रैफिक पुलिस का यह अभियान अलग-अलग हैशटैग के साथ चलाया जा रहा है.

एक अन्य पोस्टर में एक लड़की और एक बदमाश के केरिकेचर के साथ लिखा गया है-कब तक रूठेगी चिखेगी चिल्लाएगी. दिल कहता है एक दिन हसीना मान जाएगी..हरासमेंट एंड/स्टॉकिंग कैन मेक यू ए #सरकारी मेहमान

मजाकिया अंदाज में एक और पोस्टर पर लिखा गया है-सेल्फी लेने वालों के हाथ, कानून से भी लंबे होते हैं. सेल्फी लेते वक्त इसका खयाल रखें कि इससे आप खुद और किसी और को खतरे में न डाल दें.

एक पोस्टर पर दबंग स्टार इंस्पेक्टर चुलबुल पांडेय को बोलते दिखाया गया है कि हम तुम में इतने छेद करेंगे कि कनफ्यूज हो जाओगे...हम कानून अपने हाथ में नहीं लेते, आपको भी नहीं लेना चाहिए.

पुलिस का मकसद लोगों को भारी-भरकम कानून के बारे में हल्के अंदाज में समझाने का है ताकि लोग ट्रैफिक रूल्स समझ भी लें और पालन भी करें.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi