S M L

उबर इट्स का नया 'ऐड फंडा', बिरयानी के ऐड में छाया 'जलेबी बॉय'

नब्बे के दशक के 'जलेबी बॉय' का नाम परजान दस्तूर है जिसने इस बार जलेबी के बदले बिरयानी का ऐड कर सोशल मीडिया पर काफी तारीफ बटोरी है

Updated On: Aug 16, 2018 04:18 PM IST

FP Staff

0
उबर इट्स का नया 'ऐड फंडा', बिरयानी के ऐड में छाया 'जलेबी बॉय'
Loading...

उबर इट्स ने ऑनलाइन फूड डिलिवरी मार्केट में अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए  काफी दिलचस्प फंडा अपनाया है. कंपनी ने इसके लिए ऐसा ऐड बनाया है जो नब्बे के दशक के युवाओं को लुभाने में काफी कारगर साबित हो रहा है.

साल 1996 में धारा ऑयल का वह ऐड आपको याद होगा जिसमें जलेबी, रामू काका और पीली टी-शर्ट पहने एक बच्चा काफी चर्चित हुए थे. उबर इट्स ने उसी ऐड को दूसरे रूप में पेश किया है.

तब और अब के ऐड में फर्क सिर्फ इतना है कि पीली टी-शर्ट वाला बच्चा अब बड़ा हो गया है. एक और फर्क यह है कि उस ऐड में वह बच्चा जलेबी के लिए अपने घर वालों से लड़ता है और नए ऐड में युवक अपने दोस्तों से नोकझोंक करता दिख रहा है.

नब्बे के दशक के 'जलेबी बॉय' का नाम परजान दस्तूर है जिसने इस बार जलेबी के बदले बिरयानी का ऐड कर सोशल मीडिया पर काफी तारीफ बटोरी है. उबर इट्स के बिरयानी ऐड में दस्तूर की हंसी इतनी आकर्षक है कि अबतक हजारों लोगों ने इसे देखा है.

एनडीटीवी के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर 1.2 लाख और फेसबुक पर 30 हजार लोगों ने अबतक इसे देखा है. सोशल साइट्स पर कई लोगों ने कमेंट भी लिखे हैं.

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, जलेबी किड अब बिरयानी...हो गया है. फेसबुक पर एक यूजर ने लिखा, काफी प्यारा ऐड है. किसी बच्चे को बड़ा होता देख बहुत अच्छा लग रहा है. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने और भी रोचक पोस्ट लिखा- 'जलेबी बॉय अब बिरयानी खाता है.'

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi