S M L

अलविदा 2018: जाते हुए साल के वो हसीन पल तो देख लीजिए जिन पर बने कई मीम

इस साल ऐसे कई मीम सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिन्हें देख कर आप एक बार फिर से खिलखिला उठेंगे, देखें ऐसे ही टॉप 5 मीम्स

Updated On: Dec 25, 2018 08:27 AM IST

FP Staff

0
अलविदा 2018: जाते हुए साल के वो हसीन पल तो देख लीजिए जिन पर बने कई मीम

साल 2018 कुछ ही पलों में विदा लेने वाला है और सभी दोनों बाहें फैला कर साल 2019 का स्वागत कर रहे हैं. हालांकि साल 2018 ने लोगों को बहुत गुदगुदाया है. इस साल ऐसे कई मीम सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिन्हें देख कर आप एक बार फिर से खिलखिला उठेंगे. देखें ऐसे ही टॉप 5 मीम्स.

#1. प्रिया प्रकाश वारियर: ये वो नाम है जो शायद आप सभी ने जरूर ही सुना होगा. शायद यही कारण होगा कि साल 2018 में प्रिया, गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली महिला बनी. उनकी आंख मारने वाली अदाओं ने कई लोगों को दीवान बनाया तो वहीं उन पर बने मीम ने लोगों को जम कर गुदगुदाया.

#2. तैमूर अली खान: करीन कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर को अगर सबसे युवा सुपरस्टार कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. तैमूर अपने बचपन में ही इतने पॉपूलर हो गए हैं कि उनके जैसे दिखने वाले बेबी डॉल्स तक बाजार में आ गए हैं. डॉल आप तक पहुंचा हो या न हो लेकिन तैमूर पर बने मीम्स तो जरूर पहुंचे ही होंग.

#3. राहुल गांधी: वैसे तो राजनेताओं से उम्मीद की जाती है कि उनके बयान गंभीर होते हैं. लेकिन साल 2018 में कई ऐसे मौके आए जब राजनेताओं की हरकतों ने लोगों को गुदगुदाया. दरअसल राहुल गांधी ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगा लिया और इस दौरान उनके आंख मारने की वीडियो को लेकर भी कई मीम बनाए गए.

#4. यूपी पुलिस की ठांय-ठांय: जब मीम्स की बात आए तो उत्तर प्रदेश पुलिस के ठांय-ठांय को कैसे भूला जा सकता है. दरअसल संभल में जब थानेदार साहब की रिवॉल्वर जाम हो गई तो उन्होंने मूंह से ठांय-ठांय की आवाज निकाल कर ही गुंडों को भगा दिया. और इसके बाद जो मीम बने उन्होंने लोगों को जम कर गुदगुदाया.

#5. डांसिंग अंकल: मीम्स की बात हो और डांसिंग अंकल का नाम न आए तो यह लिस्ट अधूरी सी लगेगी. एक इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रॉफेसर के डांस ने उन्हें इतना वायरल कर दिया कि रातों रात वह सुपरस्टार बन गए. और उन पर बने मीम्स भी जमकर वायरल होने लगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi