S M L

टाइम मैगजीन के कवर पर 'खास' अंदाज में दिखे पुतिन और ट्रंप, पढ़ें लोगों के रिएक्शन

हाल ही में ट्रंप और पुतिन के बीच बैठक के बाद उठे विवाद पर टाइम मैगजीन ने अपने जुलाई कवर में दोनों के चेहरे को मॉर्फ्ड कर छापा है

Updated On: Jul 19, 2018 10:53 PM IST

FP Staff

0
टाइम मैगजीन के कवर पर 'खास' अंदाज में दिखे पुतिन और ट्रंप, पढ़ें लोगों के रिएक्शन

अमेरिका की चर्चित टाइम मैगजीन ने एक बार फिर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर अपने कवर के जरिए हमला बोला है. मैगजीन के आधिकारिक ट्विटर वेबसाइट पर टाइम के जुलाई का कवर शेयर किया गया है. इस कवर में रूस के राष्ट्रपति पुतिन के चेहरे को ट्रंप के साथ मिलाकर (मॉर्फ्ड) छापा गया है. इस कवर ने लोगों का ध्यान भी अपनी तरफ खूब खींचा है.

टाइम मैगजीन के ट्विटर हैंडल पर इस पोस्टर को डालते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि टाइम्स न्यू कवर: ट्रंप पुतिन से मिलना चाहते थे. उन्होंने जितना चाहा, उन्हें उससे ज्यादा मिला.

जुलाई के कवर पर हाल ही में पुतिन और ट्रंप के बीच फिनलैंड की राजधानी हेलसिंकी में हुई विवादित सम्मेलन को दर्शाया गया है. अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने पुतिन के साथ बैठक में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रूस के हस्तक्षेप से इनकार कर दिया था. जबकि उनके देश की खुफिया एंजेसियों ने इस बात को सही ठहराया था.

इस कवर पर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने इसे डरावना सपना तक करार दिया है. देखिए लोगों की प्रतिक्रियाएं...

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi