S M L

इन विदेशी लड़कों ने गाया 'कल हो न हो', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में जहां एक बंदे ने सुर को बहुत अच्छे से पकड़ा है, वहीं उसका उच्चारण भी काफी साफ है

Updated On: Dec 24, 2018 07:02 PM IST

FP Staff

0
इन विदेशी लड़कों ने गाया 'कल हो न हो', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के दीवाने पूरी दुनिया भर में हैं. दुनिया भर में बॉलीवुड की फिल्में देखी जाती हैं और पसंद की जाती हैं. सोशल मीडिया के इस जमाने में आपने कई बार विदेशियों को हिंदी फिल्मों की नकल करते हुए या हिंदी गाने गाते हुए देखा होगा. इसी तरह का एक और वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में तीन नाईजीरियाई (कुछ लोगों का कहना है कि ये तंजानिया से हैं) लड़के शाहरुख खान की मशहूर फिल्म कल हो न हो का मशहूर टाइटल सॉन्ग गा रहे हैं. जहां एक बंदे ने सुर को बहुत अच्छे से पकड़ा है, वहीं उसका उच्चारण भी काफी साफ है. ऊपर से गाने में अलग तड़का लगाने के लिए पीछे से एक लड़का कोरस भी लगा रहा है.

सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अली गुल खान नाम के यूजर ने शेयर किया है और साथ में लिखा है कि उन्हें लगता है कि बॉलीवुड फिल्मों को भारतीयों से ज्यादा नाईजीरियाई लोग देखते हैं.

इस वीडियो को इंडियन ट्विटर यूजर्स ने खूब लाइक और शेयर किया है. लोगों ने तो ये भी कहा कि इन्हें भारत में आकर किसी रियलिटी शो में हिस्सा लेना चाहिए. वहीं कुछ लोगों ने उनके उच्चारण और सुर की तारीफ भी की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi