S M L

स्टूडेंट ऑफ द ईयर: Groot का रेज्यूमे लिखने के लिए इस स्टूडेंट को अवॉर्ड मिलना चाहिए

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोगों ने ग्रुट जोक्स और पन्स मारे हैं. सबने डेविस से रिक्वेस्ट की है कि वो अपने इस टैलेंटड स्टूडेंट को A+ जरूर दें

FP Staff Updated On: May 12, 2018 01:36 PM IST

0
स्टूडेंट ऑफ द ईयर: Groot का रेज्यूमे लिखने के लिए इस स्टूडेंट को अवॉर्ड मिलना चाहिए

टीचर की ओर से दिए गए किसी असाइनमेंट में स्मार्टनेस कैसे दिखानी चाहिए, ये इस स्टूडेंट से जरूर सीखना चाहिए. जब इस स्टूडेंट के टीचर ने क्लास में मार्वल कैरेक्टर्स पर रेज्यूमे लिखने का असाइनमेंट दिया तो इस स्टूडेंट ने सभी को आउटस्मार्ट कर दिया.

टेक्सस के विचिता फॉल्स इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट के करियर टेक्नोलॉजी एजुकेशन, रोबोटिक्स एंड इंजीनियरिंग डिजाइन टीचर जेफ्री स्कॉट डेविस ने अपने स्टूडेंट्स को किसी मार्वल कैरेक्टर को चुनकर उसका रेज्यूमे लिखने को कहा था. टास्क तो काफी इंट्रस्टिंग था लेकिन एक बच्चे ने इसमें ट्विस्ट डालने का सोचा. उसने मार्वल के कैरेक्टर ग्रूट को चुना. ग्रूट एक इंसान जैसा दिखने वाला पेड़ है, जो बस तीन शब्द बोलता है- I Am Groot. हो सकता है कि ग्रूट की कोई और भाषा हो, लेकिन इंसानों की समझ में ग्रूट के बस ये शब्द ही आते हैं. ग्रूट पूरी मूवी में बस यही शब्द बोलता है.

ग्रूट का ये एकलौता डायलॉग काफी फेमस है और इस डायलॉग के सहारे ही डेविस के इस स्टूडेंट ने पूरा रेज्यूमे लिख लिया. उसने हर कॉलम में बस एक ही बात लिखी- I Am Groot. डेविस ने इस असाइनमेंट को ट्वीट किया. उनके इस ट्वीट 37 हजार से ज्याद बार लाइक किया जा चुका है और 16 हजार से ज्यादा रिट्वीट्स मिले हैं.

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोगों ने ग्रुट जोक्स और पन्स मारे हैं. सबने डेविस से रिक्वेस्ट की है कि वो अपने इस टैलेंटड स्टूडेंट को A+ जरूर दें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi