S M L

वार्षिक सम्मेलन में 'डांसिंग क्वीन' पर थिरकती हुई मंच पर पहुंची ब्रिटेन की प्रधानमंत्री

थेरेसा पिछले दिनों केन्या की यात्रा के दौरान भी अपने रोबोटिक डांस को लेकर सुर्खियों में रही थीं

Updated On: Oct 03, 2018 08:18 PM IST

FP Staff

0
वार्षिक सम्मेलन में 'डांसिंग क्वीन' पर थिरकती हुई मंच पर पहुंची ब्रिटेन की प्रधानमंत्री

बुधवार को एक अहम भाषण के लिए ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा में कुछ अलग ही अंदाज में एबीबीए के 'डांसिग क्वीन' गाने पर थिरकती हुई मंच पर पहुंची. थेरेसा पिछले दिनों केन्या की यात्रा के दौरान भी अपने रोबोटिक डांस को लेकर सुर्खियों में रही थीं. ऐसे में कंजर्वेटिव पार्टी के वार्षिक सम्मेलन पर भी वह अपने अजीब डांस की वजह से फिर से सुर्खियों में आ गई हैं.

उनके प्रतिद्वंदी बोरिस जॉनसन ने मंगलवार को एक शानदार भाषण के साथ कार्यकर्ताओं को जम कर प्रोत्साहित किया था. जबिक पिछले साल थेरेसा के गले में तकलीफ के कारण वह दमदार भाषण नहीं दे सकी थीं. हालांकि बुधवार को उनका भाषण सुनने आए लोगों ने उनकी जम कर सराहना की .क्योंकि वह 1976 के मशहूर यूरोपॉप पर नाचती हुई मंच पर पहुंची थीं.

इससे पहले वह एक इंटरव्यू में कह चुकी थीं कि यह उनके पसंदीदा गानों में से एक है. ब्रिटेन की प्रधानमंत्री का यह डांस सभा से बाहर ट्विटर पर भी चर्चा का विषय बन गया. ट्विटर पर कई लोगों ने इस डांस का विडियो ट्वीट और रिट्वीट भी किया.

ट्विटर पर कई लोगों ने उनके डांस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी. कुछ लोगों ने उनके इस अंदाज की प्रशंसा की तो वहीं कुछ लोगों ने साफ कहा 'न हमें तुम्हारा डांस पसंद आया और न ही हम तुम्हारे साथ हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi