S M L

PM मोदी की वजह से शादी का दावा करने वाले शख्स पर महिला ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

लड़की ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, इसने मुझे मानसिक और शारीरिक दोनों रूप से बहुत प्रताड़ित किया है. इतना कि मुझमें सुइसाइड करने की टेंडेंसी आ गई थी

Updated On: Feb 02, 2019 09:03 PM IST

FP Staff

0
PM मोदी की वजह से शादी का दावा करने वाले शख्स पर महिला ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

बीते दो-तीन दिनों से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. यह तस्वीर एक लड़के और लड़की की है, जिन्होंने नमो एगेन की टी-शर्ट पहन रखी है. तस्वीर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया करते हुए एक पोस्ट भी लिखी गई है. पोस्ट में जयदेव नाम का यह शख्स लिखता है, 'नरेंद्र मोदी जी हम आपके कारण शादी के बंधन में बंधे हैं. मैंने राहुल गांधी के फेसबुक पेज पर आपके समर्थन में कॉमेंट किया और इस सुंदर लड़की ने कॉमेंट को लाइक किया. हमने बात की, एक-दूसरे से मिले और पाया कि हम दोनों आपको सपॉर्ट करते हैं क्योंकि हम भारत के लिए जीना चाहते हैं. इसलिए हमने शादी करने का फैसला कर लिया.

ट्वीट के बाद मोदी सपोर्टर जमकर इसे शेयर करने लगे, बधाइयों के संदेश की बाढ़ लग गई, हेटर गालियां भी देने लगे. ट्रोल से परेशान होकर जय ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया, लेकिन उसके थोड़े ही देर बाद उसने फोटो वापस पोस्ट करते हुए लिखा कि वह कुछ और डिलीट करना चाहता था, लेकिन डिलीट कुछ और ही हो गया. खुद को पीएम मोदी से तुलना करते हुए उसने कहा कि मोदी जी के तरह ही मैं भी ट्रोलिंग और आलोचनाओं का आदी हो गया हूं.

रातों रात जयदेव की इस लव-स्टोरी ने हर छोटी बड़ी न्यूज साइट पर अपनी जगह बना ली, लेकिन अब इस पूरे प्रकरण का दूसरा पक्ष सामने आया है. सामने लाने वाली कोई और नहीं, तस्वीर में जयदीप के साथ मौजूद लड़की अल्पिका पांडेय है. अल्पिका ने इस पोस्ट और जयदेव से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

ये है स्टोरी का दूसरा वर्जन

सबसे पहली बात जो सामने आई वह यह कि जो तस्वीर जयदेव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी, वह क्रॉप इमेज थी यानी कि उसमें दोनों ही लोगों की शक्ल नहीं दिख रही थी. अल्पिका ने अपने पोस्ट में फुल इमेज पोस्ट करते हुए लिखा है- 'यह तस्वीर का दूसरा पहलू है. आपने जिस लड़की के प्यार में पड़ने की कहानी सुनी है, वो मैं ही हूं.'

मैं 18 साल की हूं और जयदेव 29 साल का. हालांकि इसकी शक्ल से आप इसकी उम्र का पता नहीं लगा सकते. तो सबसे पहले इसने बिना मेरी इजाजत के खुद की पब्लिसिटी यह तस्वीर यूज की. इसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि यह बीजेपी और सोशल मीडिया पर अपनी इमेज चमकाना चाहता था.

इसने मुझे मानसिक और शारीरिक दोनों रूप से बहुत प्रताड़ित किया है. इतना कि मुझमें सुइसाइड करने की टेंडेंसी आ गई थी. इन सब में इसके परिवारवालों ने इसका खुलकर समर्थन दिया. इज्जत के नाम पर मुझे अकेले कहीं बाहर निकलने की आजादी नहीं थी. हर वक्त कोई न कोई साथ रहता था.

मुझे हमेशा अपनी ईमानदारी साबित करनी पड़ती थी. वह मुझ पर इस हद तक शक करता था कि उसने कई बार यह स्पष्ट करने की कोशिश की कि मैं बाथरूम में क्या कर रही हूं. मुझे उसे अपने फोन पर किया गया हर एक काम दिखाना पड़ता था. नहीं तो वह मेरा फोन छीन लेता था. उसने कभी भी मेरे व्यक्तिगत स्पेस का सम्मान नहीं किया.

मुझे तो सच में शक होता है कि मेरे प्रति उसकी भावनाएं क्या सच थी? क्या भक्ति के नाम पर मोदी भक्त यही करते हैं?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi