S M L

The Kapil Sharma Show : कपिल की फीस कटौती पर को-स्टार कृष्णा अभिषेक ने किया बड़ा खुलासा

कृष्णा अभिषेक के अनुसार, ‘कपिल शर्मा की फीस में कटौती की जो खबरें सामने आ रही हैं, वो केवल अफवाहें हैं

Updated On: Jan 06, 2019 10:36 PM IST

Rajni Ashish

0
The Kapil Sharma Show : कपिल की फीस कटौती पर को-स्टार कृष्णा अभिषेक ने किया बड़ा खुलासा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फैंस लम्बे वक्त से उनके टीवी पर वापसी का इंतजार कर रहे थे जो आखिरकार खत्म हो ही गया. सोनी टीवी पर धमाकेदार अंदाज में कपिल अपने पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ एक बार फिर सभी के दुख दर्द और तनाव को दूर करते हुए हंसाने और गुदगुदाने आ चुके हैं जिसे फैंस का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. कपिल के शो का पहला एपिसोड 29 दिसंबर को ऑन एयर हुआ था. इस शो में कपिल के पहले मेहमान रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी बन कर आए. कपिल के शो को देखने के बाद फैंस लगातार कपिल के शो की तारीफ कर रहे हैं. फैंस ने कपिल को इस कदर सपोर्ट करते हुए ट्वीट्स किये हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा. इस बार कपिल की टीम में पुराने साथियों के साथ कुछ बड़े नए चेहरे भी शामिल हुए हैं. इस सीजन में भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक ने कपिल की टीम को ज्वाइन किया है.

वहीं शो के टेलीकास्ट के साथ ही ये रिपोर्ट्स भी आने लगी कि कपिल शर्मा को मिलने वाली फीस पिछले सीजन्स के मुकाबले काफी घट चुकी है. कहा गया पहले कपिल एक एपिसोड के लिए 60-80 लाख रुपए का फीस वसूलते थे, लेकिन अब कपिल को पर एपिसोड केवल 15 लाख रूपए मेहनताना ही मिलता है. कपिल की टीम की तो भारती और कृष्णा अभिषेक केवल एक एपिसोड के लिए 10-12 लाख रूपए ले रहे हैं.

बॉलीवुड लाइफ ने इस मामले पर कृष्णा अभिषेक से बात की, जो 'द कपिल शर्मा शो' में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं. कृष्णा अभिषेक के अनुसार, ‘कपिल शर्मा की फीस में कटौती की जो खबरें सामने आ रही हैं, वो केवल अफवाहें हैं. हम सभी को अच्छा-खासा मेहनताना मिल रहा है और हम सब उसमें खुश हैं. वैसे भी हमारा पहला उद्देश्य साथ में अच्छा काम करना है, पैसा तो सेकेंड्री चीज है. मैं आपको बता दूं द कपिल शर्मा शो टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा कॉमेडी शो है और इससे कोई इंकार नहीं कर सकता है’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi