S M L

Revealed : The Kapil Sharma Show का ये पॉपुलर कॉमेडियन अब घरवालों के बिना ही कर रहा है गर्लफ्रेंड संग सगाई

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर द‍िल्‍ली में अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी से सगाई कर रहे हैं.

Updated On: Nov 09, 2018 11:09 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : The Kapil Sharma Show का ये पॉपुलर कॉमेडियन अब घरवालों के बिना ही कर रहा है गर्लफ्रेंड संग सगाई
Loading...

'कॉमेडी सर्कस' 'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी क्लासेस' जैसे पॉपुलर कॉमेडी शोज में अपने कॉमेडी का जौहर दिखा चुके कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर द‍िल्‍ली में अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी से सगाई कर रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सिद्धार्थ सागर ने अपनी सगाई में अपनी मम्‍मी को ही नहीं बुलाया है. इसकी वजह है कि उनका मम्‍मी के साथ काफी मनमुटाव है. हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस कर सिद्धार्थ ने अपनी आपबीती का खुलासा करते हुए बताया था कि कैसे पेरेंट्स की वजह से उनकी जिंदगी नर्क हो गई थी. यहां तक कि सिद्धार्थ ने पेरेंट्स पर ड्रग्स देने और जबरदस्ती पागलखाने में भेजने का आरोप लगाया था.

अपनी मां को फंक्‍शन में न बुलाने के बारे में सिद्धार्थ सागर का कहना है क‍ि वह हमारे रिश्‍ते को पसंद नहीं करती हैं लेकिन उनको अब इस बात से फर्क नहीं पड़ता है. वैसे वह अब बुरे दौर को भुलाकर आगे बढ़ना चाहते हैं

आपको बता दें कि सिद्धार्थ ने हाल ही में गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी के साथ पैचअप किया था. सिद्धार्थ के बर्थडे पर दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह न्यूज सभी के साथ शेयर की थी.

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - आपके पास वापस आकर मैं बहुत खुश हूं. थैंक्यू सुबुही.

बाद में सुबुही ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा- जो लोग एक-दूसरे के लिए बने होते हैं वो वापस आ ही जाते हैं. हैप्पी बर्थडे Sidi Boy. Welcome Home.

आपको बता दें सिद्धार्थ और सुबुही लाइफ ओके के शो ‘कॉमेडी क्लासेज' के दौरान एक दुसरे से मिले थे. हालांकि सिद्धार्थ की मम्मी को इन दोनों का रिश्ता पसंद नहीं था और उन्होंने सुबुही को काल करके बहुत अपशब्द कहे थे. जिसके बाद सुबुही और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया था.

सुबुही स्प्लिट्सविला सीजन 8 में नजर आई थी. फिलहाल वो 'ये उन दिनों की बात है' में पूनम भाभी के रोल में नजर आती हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi