S M L

The Kapil Sharma Show Spoiler : सलमान खान के भाई अरबाज ने सरेआम खोल दी दबंग खान की पोल, बताया क्यों ऑन स्क्रीन नहीं करते हीरोइन्स को किस?

अरबाज कहते हैं कि ऑफ-स्क्रीन सलमान इतना किस कर लेते हैं कि ऑन-स्क्रीन किस की जरुरत ही नहीं पड़ती है

Updated On: Jan 03, 2019 11:03 PM IST

Rajni Ashish

0
The Kapil Sharma Show Spoiler : सलमान खान के भाई अरबाज ने सरेआम खोल दी दबंग खान की पोल, बताया क्यों ऑन स्क्रीन नहीं करते हीरोइन्स को किस?

बहुत जल्द कपिल शर्मा के शो के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड की सबसे दबंग फैमिली यानी खान फैमिली मेहमान बनकर आने वाली है. सलमान खान अपने भाइयों अरबाज और सोहैल के साथ अपने पिता सलीम खान के साथ इस टीवी शो में नजर आने वाले हैं. कपिल के शो में जब सलमान खान अपने दोनों भाईयों अरबाज खान और सोहैल खान के साथ आएंगे तो समां बंध जाएगा. कई मजेदार किस्सों का खुलासा होगा. हाल ही शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान के भाई अरबाज खान सरेआम सलमान खान की पोल खोलते नजर आ रहे हैं. दरअसल सलमान कपिल से जिक्र करते हैं कि वो अपनी फिल्म की हीरोइन्स को कभी ऑन-स्क्रीन किस नहीं करते. इस पर तपाक से अरबाज कहते हैं कि ऑफ-स्क्रीन सलमान इतना किस कर लेते हैं कि ऑन-स्क्रीन किस की जरुरत ही नहीं पड़ती है. आप भी देखिये ये वीडियो

इसके पहले भी शो का एक मजेदार वीडियो वायरल हुआ था.वीडियो में कपिल के सामने सोहैल और सलमान एक पुराना किस्से का जिक्र करेंगे जहां कुछ फैंस ने दोनों भाइयों की जमकर पिटाई की थी वो भी उनके घर के सामने. आप भी देखिये ये मजेदार वीडियो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi