S M L

तेज प्रताप और ऐश्वर्या ने साइकिल पर दिया रोमांटिक पोज, तस्वीर हुई वायरल

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या की शादी 12 मई को पटना में हुई थी

Updated On: May 17, 2018 03:06 PM IST

FP Staff

0
तेज प्रताप और ऐश्वर्या ने साइकिल पर दिया रोमांटिक पोज, तस्वीर हुई वायरल

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शादी के कुछ ही दिन बाद इंस्टाग्राम पर पत्नी ऐश्वरर्या राय के साथ फोटो डाली है. फोटो में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं. इस फोटो के बारे में लोग बात भी कर रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर चक्कर भी काट रही है. 12 मई को पटना में तेज प्रताप और एश्वर्या की शादी हुई थी. इस शादी में कई राजनीतिक हस्तियों ने शिरकत की थी.

तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो डाली है. ऐश्वर्या के साथ उनकी यह फोटो काफी पसंद की जा रही है. ऐश्वर्या पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी और पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय के पोती हैं. इस फोटो में ऐश्वर्या और तेज प्रताप साइकिल पर बैठे हुए हैं और एक दूसरे को प्यार से निहार रहे हैं.

शादी के बाद राबड़ी देवी वर-वधू को मंदिर ले गई थीं. उन्होंने दोनों के खुशहाल जीवन की कामना की. इस मौके पर जब उनसे बहू ऐश्वर्या के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरी बहू लक्ष्मी की रूप है. घर में कदम पड़ते ही खुशियों का दौर शुरू हो चुका है.

शादी में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे लालू प्रसाद यादव को जब 6 हफ्ते की अस्थायी बेल मिली तो उन्होंने भी अपनी बहू को फोन लगाकर बधाई दी थी और कहा था कि तुम्हारा आना शुभ हो रहा है.

तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें डालते रहते हैं. शादी के दिन छोटे भाई तेजस्वी ने परिवार के संग नाच-गाना करते हुए कई फोटो और वीडियो पोस्ट की थी. तेज प्रताप के शादी समारोह में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंचे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi