S M L

टीडीपी एमएलए और एक्टर बालाकृष्णा की बदतमीजी, फैन को मारा थप्पड़

बालाकृष्णा ने अपने फैन को थप्पड़ जड़ दिया, वो भी बस इसलिए कि वो उन्हें माला पहनाने की कोशिश कर रहा था.

Updated On: Aug 17, 2017 03:50 PM IST

FP Staff

0
टीडीपी एमएलए और एक्टर बालाकृष्णा की बदतमीजी, फैन को मारा थप्पड़

तेलुगु एक्टर, टीडीपी के विधायक और एनटीआर के बेटे बालाकृष्णा फिर अपने बुरे व्यवहार के कारण फिर चर्चा में हैं.

बालाकृष्णा ने बुधवार  को आंध्र प्रदेश के नन्दयाल में अपने फैन को तेज थप्पड़ जड़ दिया, वो भी बस इस वजह से कि वो फैन उन्हें माला पहनाने की कोशिश कर रहा था. और तो और वो फैन कोई और नहीं उन्हीं की पार्टी का कार्यकर्ता था. बालाकृष्णा की इस शर्मनाक हरकत का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

बालाकृष्णा की ये हरकत पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है. नन्दयाल में 23 अगस्त को  विधानसभा के उप-चुनाव होने वाला है और पार्टी जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. टीडीपी नेता और सीएम चंद्रबाबू नायडू की नजरें जीत पर हैं लेकिन अब बालाकृष्णा अपने थप्पड़ों से पार्टी के इरादों पर पानी फेर रहे हैं. वो पहले भी सार्वजनिक जगहों पर अपने बुरे बर्ताव के कारण चर्चा में रहे हैं.

साक्षी.कॉम वेबसाइट ने अपनी एक रिपोर्ट में लिखा है कि एक टीडीपी लीडर ने अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि बालाकृष्णा एक पागल आदमी की तरह बर्ताव कर रहे थे. उनकी ये हरकत फिल्म के फाइट सीन जैसी थी लेकिन एक निर्दोष आदमी के खिलाफ.

बालाकृष्णा के पिता एनटीआर तेलुगु राजनीति के सबसे बड़े चेहरे रहे थे. उनकी जनता में एक मजबूत पैठ थी. इसलिए उनके बेटे की ऐसी हरकतें लोगों के बीच में निराशा भाव से देखी जा रही हैं.

टीडीपी का मुकाबला जगन रेड्डी के वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi