S M L

स्वामी नित्यानंद का दावा- ऐसी गाय तैयार करूंगा जो बोलेगी संस्कृत और तमिल

नित्यानंद इस वायरल वीडियो में कह रहे हैं कि उन्होंने एक ऐसा सॉफ्टवेयर तैयार किया है जिसके जरिए यह संभव है, उन्होंने कहा है कि इस सॉफ्टवेयर की टेस्टिंग पूरी कर ली गई है

Updated On: Sep 20, 2018 09:17 PM IST

FP Staff

0
स्वामी नित्यानंद का दावा- ऐसी गाय तैयार करूंगा जो बोलेगी संस्कृत और तमिल

दक्षिण भारत के विवादित बाबा स्वामी नित्यानंद का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियो में स्वामी नित्यानंद ने दावा किया है कि वह ऐसी गाय तैयार करने में जुटे हैं, जो संस्कृत और तमिल भाषा बोलेगी. नित्यानंद ने ये बातें पूरे आत्मविश्वास के साथ कही है. उन्होंने प्रवचन के दौरान दावा किया है कि वे गाय और बंदरों को आध्यात्म के जरिए संस्कृत और तमिल बोलना सिखा देंगे.

नित्यानंद इस वायरल वीडियो में कह रहे हैं कि उन्होंने एक ऐसा सॉफ्टवेयर तैयार किया है जिसके जरिए यह संभव है. उन्होंने कहा है कि इस सॉफ्टवेयर की टेस्टिंग पूरी कर ली गई है.

स्वामी नित्यानंद यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि सॉफ्टवेयर के जरिए गाय और बंदर में इंसानों वाले अंग भी पैदा कर सकता हूं. नित्यानंद ने कहा कि इस बात को रिकॉर्ड में रख लें, मैं एक साल के अंदर इसे साबित कर के दिखाऊंगा. मैं बंदर, शेर और बाघ के शरीर में वोकल कॉर्ड सेट करूंगा.

अपने अजीबो-गरीब वीडियो से चर्चा में आए स्वामी नित्यानंद का वीडियो से पुराना नाता रहा है. 2010 में नित्यानंद सेक्स सीडी कांड भी सुर्खियों में रहा था. इस वीडियो में वो एक अभिनेत्री के साथ नजर आ रहे थे. इस कांड के सामने आने के बाद उनकी बहुत फजीहत हुई थी.

अभिनेत्री ने आरोप लगाया था स्वामी नित्यानंद ने् 40 से ज्यादा बार बलात्कार किया था. इसके अलावा नित्यानंद के कई अन्य शिष्यों ने भी उनपर शारीरिक शोषण के आरोप लगाए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi