S M L

VIRAL: प्रियंका के 'भारत' से आउट होते ही, इस स्टार ने सलमान की हीरोइन बनने के लिए कर दी अपील

नैंसी नाम की एक्ट्रेस ने रोल के लिए ऑडिशन दिया है जिसका वीडियो वायरल हो गया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 28, 2018 07:40 PM IST

0
VIRAL: प्रियंका के 'भारत' से आउट होते ही, इस स्टार ने सलमान की हीरोइन बनने के लिए कर दी अपील

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान के साथ बन रही फिल्म 'भारत' छोड़ दी है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके दी है. प्रियंका के फिल्मो छोड़ने के बाद से ही उनकी जगह किस एक्ट्रेस को रिप्लेस किया जाएगा इसके कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच नैंसी नाम की एक्ट्रेस ने रोल के लिए ऑडिशन दिया है जिसका वीडियो वायरल हो गया है.

ये नैंसी कोई और नहीं एक्टर सुनील ग्रोवर हैं जो लुक चेंज करके सलमान खान और अली अब्बास जफर से लीड रोल की डिमांड कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फिल्मो का ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुनील ग्रोवर कह रहे हैं कि उन्हें पता चला है कि फिल्म 'भारत' के लिए हीरोइन की जरूरत है, इसीलिए वह इस फिल्म के लिए अप्लाई करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें हीरोइन बनाया जाए क्योंकि वह इस किरदार के साथ न्याय करेंगे.

सुनील का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि अली अब्बास जफर ने प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने की खबर के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि हां ये कंफर्म है कि प्रियंका चोपड़ा अब 'भारत' का हिस्सा नहीं हैं. उनके ऐसा करने की वजह काफी स्पेशल है. प्रियंका और निक ने हमें अपना फैसला बहुत कम समय में बताया है और हम उनके लिए काफी खुश हैं. 'टीम भारत' प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और उनके लिए खुशियों की दुआ करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi