S M L

OMG: कपिल की 'गर्लफ्रेंड' की हुई वैक्सिंग के बाद स्किन खराब, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

सुमोना ने सैलून सर्विस (अर्बन क्लैप) की वैक्सिंग के खिलाफ लंबा सा पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर लिखा है और कुछ तस्वीरों को भी पोस्ट किया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 18, 2018 11:50 AM IST

0
OMG: कपिल की 'गर्लफ्रेंड' की हुई वैक्सिंग के बाद स्किन खराब,  इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' जैसे हिट टीवी शोज में कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन गर्लफ्रेंड का रोल निभाकर पूरे देश में पॉपुलर हुई सुमोना चक्रवर्ती एक बार फिर चर्चा में है. इस बार सुमोना के चर्चा में रहने का कारण बना है उनका सोशल मीडिया पोस्ट. सुमोना ने अपने सैलून सर्विस की वैक्सिंग के खिलाफ लंबा सा पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर लिखा है और कुछ तस्वीरों को भी पोस्ट किया है.

अपनी बॉडी वैक्सिंग की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सुमोना ने लिखा, जब मुझे मेरे रेग्युलर सैलून में अपॉइंटमेंट नहीं मिला तो मैंने जल्दबाजी में एक अन्य सैलून कंपनी (अर्बन क्लैप) की सर्विस लेने की सोची. सैलून कंपनी से सर्विस लेने के बाद मेरी स्किन पर रिएक्शन हो गया. सुमोना ने लिखा, सैलून कंपनी की घटिया और नकारा सर्विस के कारण मेरी स्किन पर न सिर्फ चोट लगी बल्कि जगह-जगह निशान भी पड़ गए हैं. उन्होंने आगे लिखा -बीच पर टैनिंग करने के बजाय, मुझे सूरज की रोशनी से बचने के लिए पूरे दिन जैल लगाकर रखना पड़ा.

सुमोना ने इस पोस्ट में ये भी बताया कि, उन्होंने नए सैलून की सर्विस दो दिन ली है, जिसके कारण उनकी स्किन काफी खराब हो गई है. अब वह दोबारा उनके पास नहीं जाएंगी. गुस्से में आगे सुमोना ने लिखा, उम्मीद है कि इस सर्विस के पास अपने तथाकथित प्रोफेशनल्स को ट्रेनिंग देने के लिए पर्याप्त बजट होगा. इसके साथ ही सुमोना ने अपने फ्रेंड्स को इस सर्विस का इस्तेमाल कभी नहीं करने के लिए कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi