S M L

जब सुहेल सेठ ने शशि थरूर को सिखाई अंग्रेजी!

शशि थरूर ने कल एक ट्वीट किया था, जिसमें एक शब्द की स्पैलिंग गलत चली गई थी. इस मौके को राइटर सुहेल सेठ ने अपने हाथ से जाने नहीं दिया

FP Staff Updated On: Jan 03, 2018 04:52 PM IST

0
जब सुहेल सेठ ने शशि थरूर को सिखाई अंग्रेजी!

शशि थरूर यूं तो अपनी दमदार अंग्रेजी और भारी-भरकम शब्दों के प्रयोग के लिए जाने जाते हैं और उन्हें ट्विटर पर अंग्रेजी टीचर भी माना जाता है लेकिन कल उन्हें कोई दूसरा व्यक्ति अंग्रेजी सिखा गया!

दरअसल, शशि थरूर ने कल एक ट्वीट किया था, जिसमें एक शब्द की स्पैलिंग गलत चली गई थी. इस मौके को राइटर सुहेल सेठ ने अपने हाथ से जाने नहीं दिया.

शशि थरूर ने नए साल के मौके पर फेसबुक लाइव किया था. इस पर उनके साथ 20,000 लोग जुड़े थे. उन्होंने इसका धन्यवाद करने के लिए एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'Delighted to have 20,000 live viewers for my #FacebookLive at lunchtime on New Year's Day! Those whom missed it can view it at leisure on facebook.' इसके साथ उन्होंने फेसबुक लाइव का लिंक भी शेयर किया. लेकिन इस ट्वीट में उनसे टाइपिंग मिस्टेक हो गई. उन्होंने Who को Whom लिख दिया.

बस ट्विटर ने ये मौका झटक लिया और सुहेल सेठ भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने ट्वीट किया,

इस पर शशि थरूर ने उनको जवाब भी दिया. उन्होंने कहा, लगता है सुहेल सेठ ने भी मेरी गलती को पकड़ लिया. ये सबकुछ जल्दी-जल्दी टाइपिंग करने और दुबारा न पढ़ने का नतीजा है. इससे मुझे ट्वीट करने से पहले एक बार मैसेज पढ़ने का सबक मिला.

जब शशि थरूर ने बड़े सहज तरीके से अपनी गलती स्वीकार कर ली तो सुहेल सेठ ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें नए साल की मुबारकें दी और इस बार भी उन्हें शशि थरूर की ओर से जवाब मिला.

इन दोनों लोगों ने तो अपना मामला सुलझा लिया लेकिन ट्विटर यूजर्स को इस पर विश्वास नहीं हुआ कि शशि थरूर से कोई गलती हो सकती है और कोई दूसरा शख्स उन्हें ठीक कर सकता है. लोगों ने बड़ी हैरानी जताई और पूरे मामले पर मजे लिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi