S M L

छात्र ने पीएम मोदी को ये क्या कह दिया कि पीएम चुप हो गए!

इस वीडियो में पहले पीएम मोदी बच्चों को खाना परोसते हुए एक छात्र से कहते हैं- 12 बजे मिलना चाहिए था खाना, देर से आया प्रधानमंत्री, आपका खाना लेट हो गया

Updated On: Feb 12, 2019 10:41 AM IST

FP Staff

0
छात्र ने पीएम मोदी को ये क्या कह दिया कि पीएम चुप हो गए!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते सोमवार को वृंदावन के चक्रोदय मंदिर में एक कार्यक्रम के दौरान गरीब स्कूली बच्चों को खाना परोसा. अक्षयपात्र फाउंडेशन का यह कार्यक्रम इसलिए भी खास था क्योंकि पीएम ने यहां स्कूली बच्चों को खाना खिलाते हुए 300 करोड़वीं थाली में खाना परोसा था. पीएम ने इसके बाद एक जनसभा को भी संबोधित किया था. एनडीटीवी की खबर के अनुसार इस कार्यक्रम का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

Had a good conversation with the children. They didn’t mind the late lunch :) #AkshayPatra

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

इस वीडियो में पहले पीएम मोदी बच्चों को खाना परोसते हुए एक छात्र से कहते हैं- 12 बजे मिलना चाहिए था खाना. देर से आया प्रधानमंत्री, आपका खाना लेट हो गया. इससे पहले की छात्र जवाब में कुछ कहता उसके पड़ोस में बैठी एक छात्रा ने तुरंत इसका जवाब दिया और कहा- हम सुबह खा के आए थे. वहां मौजूद सभी इस बात पर जोर जोर से हंसने लगे. पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को खुद शेयर किया है और लिखा है- बच्चों के साथ शानदार बातचीत, उन्हें लेट लंच की कोई परवाह नहीं थी.

आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 2500 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. अक यूजर ने लिखा है- आप महान हैं और वह बच्ची भी बहुत स्मार्ट है. वहीं एक और यूजर ने लिखा है- छात्रा अपने जवाब के साथ तैयार थी. अक्षयपात्र फाउंडेशन एक एनजीओ है जो सरकारी स्‍कूलों में चलने वाली मिड-डे मील योजना में सरकार के साथ काम करता है. इसकी स्‍थापना वर्ष साल 2000 में हुई थी. यह फाउंडेशन 12 राज्‍यों के 14702 स्‍कूलों में 10 लाख 60 हजार बच्‍चों को खाना उपलब्‍ध कराता है. पीएम मोदी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक विडियो भी पोस्ट किया गया है जिसमें वह बच्चों को खाना परोस रहे हैं. 2016 में अक्षयपात्र फाउंडेशन ने तत्‍कालीन राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी की उपस्थिति में 200 करोड़वीं थाली खिलाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi