S M L

चीनी खाना छोड़ दें, 70 साल में भी दिखेंगे ऐसे

सोशल मीडिया पर फिलहाल इन तस्वीरों ने तहलका मचाया हुआ है जिन्हें लोग जमकर शेयर कर रहे हैं

FP Staff Updated On: Mar 19, 2018 05:42 PM IST

0
चीनी खाना छोड़ दें, 70 साल में भी दिखेंगे ऐसे

इन तस्वीरों में शायद आपको कुछ खास नहीं लग रहा होगा. ये लड़की भी आपको 25 से 30 साल की आम लड़कियों की तरह ही लग रही होगी. लेकिन अगर हम आपको बताएं कि ये लड़की खास है तो? या आप इसको जो समझ रहे हैं ये वो नहीं हैं तो? सोशल मीडिया पर फिलहाल इन तस्वीरों ने तहलका मचाया हुआ है जिन्हें लोग जमकर शेयर कर रहे हैं

carolin

दरअसल  ये 25 साल की आम लड़की नहीं  बल्कि 70 साल की दादी हैं जिन्होंने इस हद तक खुद को मेंटेन किया है कि कोई भी इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली ये 70 साल की महिला कैरोलीन हार्ट्ज हैं और 4 पोते पोतियों की दादी भी हैं.

carolin (2)

कैरोलीन खुद को मेंटेन करके रखना काफी पसंद करती हैं यही कारण कि पिछले 30 सालों से कैरोलीन ने चीनी को हाथ भी नहीं लगाया. आज से 30 साल पहले जब कैरोलीन 40 की थी तभी उन्हें डायबिटिज हो गई थी. कैरोलीन बताती है कि उन्हें मीठा खाना खूब पसंद था और खाने से खूब प्यार भी करती थी. जब उन्हें पता चला की उन्हें डायबिटिज है तो उन्होंने सारी जिंदगी मरीजों की तरह बिताने की बजाए कुछ अलग करने का सोचा और चीनी से बनी सारी चीजों को छोड़ दिया. इतना ही नहीं कैरोलीन ने एक आर्टिफिशियल स्वीटनर कंपनी भी खोल ली जहां शुगर फ्री प्रोजक्ट्स बनाए जाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi