S M L

Kullfi Kumarr Bajewala : बुरी तरह से घायल होने के बाद भी मोहित मलिक ने जारी रखा शूट

कुल्फी कुमार बाजेवाला' की शूटिंग के दौरान मोहित को चोट लगने के बाद छह टांके आए, लेकिन उनकी ये चोट उन्हें काम करने से नहीं रोक सकी

Updated On: Jan 12, 2019 06:16 PM IST

Rajni Ashish

0
Kullfi Kumarr Bajewala : बुरी तरह से घायल होने के बाद भी मोहित मलिक ने जारी रखा शूट

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' को शुरुआत से ही दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. शो टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप 5 में बना रहता है और स्टार प्लस के लिए पिछले कुछ वक्त से ये सीरियल नंबर 1 बना हुआ है. 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' के मेकर्स में शो में अक्सर ट्विस्ट डालकर दर्शकों के लिए कुछ नया एंटरटेनमेंट देने की कोशिश करते रहते हैं. अब शो में सिकंदर सिंह गिल की मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता मोहित मलिक के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर आई है. आजतक की खबर के मुताबिक 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की शूटिंग के दौरान मोहित को चोट लगने के बाद छह टांके आए, लेकिन उनकी ये चोट उन्हें काम करने से नहीं रोक सकी.हाल ही मोहित सेट पर उस दौरान घायल हो गए, जब वह अपनी ऑन-स्क्रीन पत्नी अंजली आनंद के साथ शूटिंग कर रहे थे.

मोहित ने कहा, "मैं अंजलि के साथ शूटिंग कर रहा था, जिसमें उसका दम घुट रहा था और मुझे उसे बचाना था. ऐसा करने के लिए मुझे एक ही बार में टेबल से सभी चीजों को साफ करना पड़ा. यह दृश्य ठीक-ठाक चला, लेकिन मुझे यह महसूस नहीं हुआ कि मेरी उंगली से खून निकलने लगा" इसकी शूटिंग दो घंटों तक ठप रही.

उन्होंने कहा, "हम 20 मिनट तक इंतजार करते रहे, लेकिन खून बहना बंद नहीं हुआ. इसलिए, शूटिंग के बीच में, मुझे अस्पताल ले जाया गया, जहां मुझे छह टांके आए. हाथ पर टांके लगना अजीब होता है, क्योंकि इससे रोजाना के काम मुश्किल हो जाते हैं, लेकिन शो चलना चाहिए, इसलिए मैं सेट और शूटिंग पर वापस आ रहा हूं."

यह सीरियल टीआरपी रेंटिंग्स में पिछले कुछ हफ्तों तक टॉप 5 में रहा है. शो में मोहित मलिक की बेटी का किरदार मशहूर बाल कलाकार आकृति सिंह निभा रही हैं, इस शो में उन्हें काफी पसंद किया जाता हैं. मोहित मलिक इससे पहले भी टीवी के कई शोज में नजर आ चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi