S M L

Viral : टूट गई ब‍िग बॉस 12 के भाई-बहन श्रीसंत-दीप‍िका की जोड़ी, ये रहा सबूत

पत्नी की वजह से श्रीसंत ने दीपिका से तोड़ा रिश्ता

Updated On: Feb 13, 2019 03:23 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral : टूट गई ब‍िग बॉस 12 के भाई-बहन श्रीसंत-दीप‍िका की जोड़ी, ये रहा सबूत

कलर्स के पॉपुलर शो ब‍िग बॉस 12 का पूरा सीजन श्रीसंत और दीपिका के भाई-बहन वाले रिश्ते के इर्द-गिर्द ही घूमता हुआ नजर आया था. दोनों बिग बॉस हाउस के अंदर हर उतर चढ़ाव में एक दूसरे का साथ देते हुए नजर आए थे. लेकिन दीपिका के शो जीतने के बाद से ही श्रीसंत से उनके रिश्ते में दरार आने की खबरें लगातार सामने आ रही थी. लेकिन फिर श्रीसंत और दीपिका की उनके घर पर मुलकात ने इन खबरों पर कुछ दिनों के लिए विराम लगा दिया था. लेकिन एक बार फिर दीपिका और श्रीसंत के रिश्ते में दरार की खबर सामने आई है और सबूत के तौर पर ये बताया जा रहा है कि श्रीसंत ने दीप‍िका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

पत्नी की वजह से श्रीसंत ने दीपिका से तोड़ा रिश्ता

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीसंत के दीप‍िका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किए जाने के बारे में वजह पूछी गई तो जवाब में ब‍िग बॉस कंटेस्टेंट ने कहा, हां मैंने दीप‍िका को अनफॉलो किया है क्योंकि उन्होंने मेरी पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी को अनफॉलो कर द‍िया है. मेरे ल‍िए भुवनेश्वरी का सम्मान सबसे पहले है. वो मेरी पत्नी हैं, मेरी शक्त‍ि है, मेरा सपोर्ट है.

श्रीसंत ने कहा, दीप‍िका के फैंस मेरी पत्नी और बच्चों को सोशल मीड‍िया पर अपशब्द कहते हैं. दीप‍िका को अपने फैंस से कहना चाह‍िए कि वो ऐसा नहीं करें, लेकिन उन्होंने इस मामले पर कोई एक्शन नहीं ल‍िया.

श्रीसंत ने कहा, वहीं मेरे श्रीफेम से मैंने दीप‍िका को गलत कहने के लिए कई बार रोका है. दीप‍िका मेरी बहन हमेशा रहेंगी, मैं र‍िश्तों की कद्र करता हूं. मैं दीप‍िका से भी इस बात को ड‍िस्कस नहीं करना चाहता हूं. मैं आप सभी को उन्हें अनफॉलो करने की वजह‍ बता रहा हूं, ज‍िससे की आप सभी असल वजह को जानें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi