S M L

Viral : कैंसर से जंग लड़ रही सोनाली ने, इस टीवी शो के फिनाले पर भेजा भावुक संदेश

सोनाली ने जी टीवी के किड्स बेस्ड रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की टीम के लिए न्यूयॉर्क से एक भावुक वीडियो संदेश भेजा है

Updated On: Oct 04, 2018 05:12 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral : कैंसर से जंग लड़ रही सोनाली ने, इस टीवी शो के फिनाले पर भेजा भावुक संदेश

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं. जहां वो अपनी कैंसर की बीमारी का इलाज करा रही हैं. आपको बता दें सोनाली भले ही यहां मौजूद न हो लेकिन बॉलीवुड से जुड़ी हर खबर का पता वो रखती हैं. अब सोनाली ने जी टीवी के किड्स बेस्ड रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की टीम के लिए न्यूयॉर्क से एक भावुक वीडियो संदेश भेजा है. आपको बता दें कि सोनाली, विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार के साथ इस शो को जज करती थीं, लेकिन कैंसर का पता लगने के बाद उन्हें शो छोड़ना पड़ा. इसके बाद हुमा कुरैशी ने उनकी जगह ली.

अब आजतक की खबर के मुताबिक सोनाली ने वीडियो संदेश में इस शो के फिनाले पर कहा, "सभी को हाय, मैं शो में सभी बच्चों को अच्छा प्रदर्शन करते देखकर बहुत खुश हूं. मैं 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की पूरी टीम को बहुत याद कर रही हूं. काश मैं आप सबके साथ होती. विवेक मुझे बच्चों के संदेश भेजते हैं और वे बहुत प्यारे होते हैं, जो मुझे रुला देते हैं."

सोनाली ने कहा, "मैं हुमा की दिल से शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने आखिरी पल में शो को संभाल लिया. यह मेरे लिए काफी मायने रखता है. शांतनु के लिए, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मैं इतने सालों बाद आपके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थी, लेकिन इसे इस तरह खत्म करना पड़ा. मैं सभी को बहुत मिस कर रही हूं."

सोनाली ने यह भी कहा, "लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं जल्द ही वापस आऊंगी. मैं सभी फाइनलिस्ट्स से सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि कुछ हारेंगे और कोई एक जीतेगा, लेकिन हर कोई अद्भुत है और आप सभी ने इस पूरी यात्रा में बहुत कुछ सीखा है, जो भविष्य में हर किसी के लिए मददगार होगा."

बता दें कि 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में 5-12 वर्ष के बीच की उम्र के बच्चे प्रतियोगियों के रूप में शामिल हैं. शो के फिनाले का प्रसारण रविवार को होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi