S M L

ट्विटर पर है एक ही सवाल- अंदर तो आ गए, बाहर कैसे जाओगे?

राज कुमार गुप्ता की नई फिल्म रेड का ये नया डायलॉग सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. लोग एक से बढ़कर एक मीम पोस्ट कर रहे हैं

FP Staff Updated On: Feb 10, 2018 06:14 PM IST

0
ट्विटर पर है एक ही सवाल- अंदर तो आ गए, बाहर कैसे जाओगे?

मुद्दा कोई भी आए, सोशल मीडिया पर मीम बनते देरी नहीं लगती. आपको न्यूटन मूवी का 'मैं लिखकर देता हूं, कोई नहीं आएगा' वाला मीम तो याद ही होगा, अब ट्विटराटियों को कुछ ऐसा ही नया डायलॉग मिल गया है.

पंकज त्रिपाठी के बाद अब सौरभ शुक्ला ट्विटर पर अपने डायलॉग 'अंदर तो आ गए बाहर कैसे जाओगे?' राज कुमार गुप्ता की नई फिल्म रेड का ये नया डायलॉग सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. लोग एक से बढ़कर एक मीम पोस्ट कर रहे हैं.

इस फिल्म में अजय देवगन लखनऊ के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के डिप्युटी कमिश्नर का रोल कर रहे हैं, जिसमें वो भ्रष्ट ताऊजी (सौरभ शुक्ला) की सारी अवैध संपत्ति निकलवाने को मिशन बना लेते हैं. उनके घर में छापा मारने के लिए घुसे देवगन से शुक्ला बोलते हैं कि अंदर तो आ गए, बाहर कैसे निकलोगे? ट्रेलर में उनका ये डायलॉग फिल्म का टर्निंग प्वॉइंट लगता है लेकिन सोशल मीडिया को कोई चैन नहीं है और यूजर्स ने इसे मीम में बदल डाला है.

कुछ तो बहुत ही मजेदार हैं. और ये तो एपिक है.

फ्रेंडज़ोन का हॉरर.

और मारवाड़ियों के बारे में भी काफी कुछ है.

जेएनयू के लिए वहां के स्टूडेंट का प्यार वैसे ही मशहूर है.

और मुंबई लोकल भी.

इसके अलावा ट्विटराटियों ने फिल्म के रेड को कैसे-कैसे रेड किया है ये भी देखिए. अजय देवगन को उनके विमल के ऐड के लिए वैसे भी ट्रोल किया जाता है, इस पोस्टर ने रही-सही कसर भी पूरी कर दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi