S M L

Silsila Badalte Rishton ka Spoiler Alert: मौली की जिंदगी में अब आने वाला है ये शख्स

दृष्टि के शो छोड़ने के बाद शो में 6 साल के लीप के आने की खबर मिली है और लीप के बाद शो में पॉपुलर टीवी स्टार किंशुक महाजन की एंट्री होने वाली है

Updated On: Nov 02, 2018 11:26 PM IST

Rajni Ashish

0
Silsila Badalte Rishton ka Spoiler Alert: मौली की जिंदगी में अब आने वाला है ये शख्स
Loading...

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले दृष्टि धामी, शक्ति अरोड़ा और अदिति शर्मा के शानदार अभिनय से सजे पॉपुलर टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों..' में लीप की खबर आ रही है. जैसा कि आपको पता है कि ये सीरियल एक्सट्रा मेरीटल अफेयर की कहानी के इर्द गिर्द घूमता है. इस सीरियल में दृष्टि एक ऐसी महिला (नंदिनी) के किरदार में दिखती थी, जिसकी वजह से उसकी ही दोस्त का घर उजड़ने पर उतर आया था. हाल ही में शो की मुख्य अदाकारा दृष्टि धामी ने शो छोड़ने का एलान कर दिया है. दृष्टि ने एक इमोशनल मैसेज लिख अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी.

दृष्टि के शो छोड़ने के बाद शो में 6 साल के लीप के आने की खबर मिली है और लीप के बाद शो में पॉपुलर टीवी स्टार किंशुक महाजन की एंट्री होने वाली है. बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक किंशुक इस सीरियल में ईशान नाम के एक बिजनेसमैन का रोल अदा करने वाले हैं, जोकि मौली की जिंदगी में ढ़ेर सारे रंग भरने वाले है। हम जानते है कि जबसे आपको इस खबर का पता चला है, आपकी खुशी को कोई ठिकाना नहीं है. आपकी इसी खुशी को बढ़ाने के लिए अब हम आपके लिए एक ऐसी खबर लाए है, जिसे जानने के बाद आप खुशी से उझलने वाले है.। दरअसल हमारे हाथ किंशुक के एंट्री सीन का वो वीडियो लग चुका है, जिसमें उनका किरदार पहली दफा मौली से मिलेगा.

अब किंशुक की एंट्री का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं. वीडियो में किंशुक यानी की ईशान के हाथ में कई सारे गिफ्ट्स नजर आ रहे है और जैसे ही ईशान का सामना मौली से होता है, दोनों सिर्फ एक दूसरे को देखते ही रह जाते है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi