S M L

सिलसिला बदलते रिश्तों का Spoiler : कुणाल करेगा नंदिनी से छुपकर शादी

कुणाल नंदिनी से शादी कर लेगा. लेकिन बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब मौली, कुणाल को ये बताएगी कि वो उसके बच्चे की मां बनने वाली है

Updated On: Oct 23, 2018 06:13 PM IST

Rajni Ashish

0
सिलसिला बदलते रिश्तों का Spoiler : कुणाल करेगा नंदिनी से छुपकर शादी

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले दृष्टि धामी, शक्ति अरोड़ा और अदिति शर्मा के शानदार अभिनय से सजे पॉपुलर शो टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. इस बात को ध्यान में रखते हुए शो के मेकर्स इसमें हाई ड्रामा वाला ट्विस्ट डालते जा रहे हैं. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि नंदिनी (दृष्टि धामी) की जिंदगी में भूचाल लाने के लिए राजदीप (नंदिनी का पहला पति) की एंट्री हो गई है. राजदीप साजिश के तहत नंदिनी को किडनैप कर लेता है और इसके बाद वो उसके साथ जबरदस्ती शादी कर उसे जलाने की कोशिश में होता ही है कि तभी वहां कुणाल (शक्ति अरोड़ा) उसे बचाने आ जाता है और राजदीप की जमकर पिटाई करता है.

अब हम आपको आने वाले एपिसोड के ट्विस्ट को एडवांस में बता देते हैं. कुणाल नंदिनी से शादी कर लेगा. लेकिन बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब मौली (अदिति शर्मा) कुणाल को ये बताएगी कि वो उसके बच्चे की मां बनने वाली है. अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि मौली के इस खुलासे के बाद कुणाल क्या कदम उठता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi