S M L

Revealed: ‘कसौटी जिंदगी की’ का प्रोमो देखकर श्वेता तिवारी ने दिया ऐसा रिएक्शन, लोग हुए हैरान

टीवी के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के दूसरे पार्ट का प्रोमो जारी हो गया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 23, 2018 11:34 AM IST

0
Revealed: ‘कसौटी जिंदगी की’ का प्रोमो देखकर श्वेता तिवारी ने दिया ऐसा रिएक्शन, लोग हुए हैरान

टीवी के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के दूसरे पार्ट का प्रोमो जारी हो गया है. इस शो में एरिका फर्नांडिज प्रेरणा के रोल में नजर आएंगी. एकता कपूर को प्रोमो के लिए बधाई मिलनी भी शुरू हो गई हैं. अब सीरियल की ऑरिजनल प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी ने भी प्रोमो की तारीफ की है. आपको बता दें कि ये शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

श्वेता ने प्रोमो की तारीफ करते हुए लिखा- एकता नए शो के लिए बधाई, टाइटल सॉन्ग अमेजिंग है, इसके जवाब में एकता कपूर ने हार्ट इमोजी के साथ प्रेरणा लिखा. आपको बता दें कि कसौटी की जिंदगी ने ही श्वेता तिवारी को पहचान दिलाई थी. सीजेन खान सीरियल में अनुराग के रोल में थे वहीँ रोनित रॉय ने मि. बजाज की भूमिका निभाई थी.

_41b0d8dc-8d7c-11e8-82c5-1329a5e665e9

एकता कपूर का ये सीरियल साल 2001 में शुरू हुआ था. इस सीरियल ने नौ सालों तक टीवी पर राज किया था. श्वेता तिवारी ने साल 2016 में अपने दूसरे बेटे रेयांश को जन्म दिया था. फिलहाल वह मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. श्वेता और उनके हसबैंड अभिनव कोहली के बीच अनबन की खबर आई थी. हालांकि, श्वेता ने इन खबरों को खारिज किया था.

प्रोमो वीडियो में कसौटी जिंदगी के टाइटल ट्रैक को रिक्रिएट किया गया है. प्रेरणा के रोल में एरिका का लुक सामने आ गया है. वहीं, प्रोमो वीडियो में अनुराग का चेहरा नहीं दिखाया गया है. ऑरिजनल टाइटल ट्रैक की तरह ही इसमें अनुराग और प्रेरणा के रोमांस को दिखाया गया है. हमने आपको पहले बताया था कि शो की वैंप कोमोलिका के रोल में हिना खान नजर आ सकती हैं. हिना खान ने पुष्टि की है कि उन्हें इस सीरियल में कोमोलिका की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था और उन्होंने इस मामले में एकता कपूर से ऑफिशियली मुलाकात की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi