S M L

Shocking! 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस के साथ बड़ा हादसा, लूटपाट में खोया कीमती सामान

मोहिना हाल ही में इनऑर्बिट मॉल में शॉपिंग करने पहुंची थी और जब वह वापिस अपने कार के पास आई तो उन्होंने देखा कि पार्किंग में रखी हुई उनकी कार से कई कीमती सामान गायब हो चुका है

Updated On: Oct 24, 2018 11:24 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking! 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस के साथ बड़ा हादसा, लूटपाट में खोया कीमती सामान
Loading...

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नक्ष की पत्नी कीर्ति का किरदार निभाने वाली मोहिना कुमारी सिंह के साथ एक शॉकिंग घटना घाटी है. मोहिना के साथ मुंबई के मालाड स्थित इनऑर्बिट मॉल के पास लूटपाट की खबर सामने आई है. मोहिना हाल ही में इनऑर्बिट मॉल में शॉपिंग करने पहुंची थी और जब वह वापिस अपने कार के पास आई तो उन्होंने देखा कि पार्किंग में रखी हुई उनकी कार से कई कीमती सामान गायब हो चुका है. पार्किंग में रखी मोहिना की कार के शीशे टूटे हुए थे और काफी सामान गायब हो चुका था. चोर ने उनकी कार में रखा हुआ लगभग 60 हजार रु. का सामान गायब कर दिया था. मोहिना ने इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया जरिए देते फैंस और पुलिस से मदद मांगी है.

मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में आपबीती बताते हुए लिखा है कि, 'बीती रात मैंने इनऑर्बिट मॉल के पार्किंग एरिया में अपनी कार पार्क की थी, अनफॉर्चुनेट्ली कल रात मेरा ड्राइवर साथ नहीं था. मुझे एक घंटे का काम था और जब मैं वापस लौटी तो देखा कि मेरी कार का शीशा टूटा हुआ था. मेरा एक बैग पैक चोरी हो गया, जिसमें मेरा आईपैड था. मुझे नहीं पता कि उसे ट्रैक कैसे करना है.जब आईपैड इंटरनेट से कनेक्ट होगा तभी उसे ट्रैक कर सकते हैं। आप में से कोई इस मामले में मेरी मदद कर सकता है क्या? दिल दुखाने वाली बात ये है कि मेरे मेकअप आर्टिस्ट राज दादा के 2 मेकअप बैग भी चोरी हो गए हैं, जिसकी कीमत करीब 60 हजार रु. थी" -मोहिना ने आगे लिखा, "मुझे लगता है कि मेकअप का सामान चोर के काम नहीं आएगा और पुलिस को भी लगता है कि चोर ने उस मेकअप बैग को कही फेंक दिया होगा। अगर कोई उस इलाके के आसपास रहता है और आपको वो बैग दिखता है तो आप उसकी फोटो खींचकर मुझसे प्लीज कॉन्टैक्ट करिएगा."

Untitled-1-copy-6

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi