S M L

शिरीष कुंदर का ट्वीट, LG काम नहीं कर रहे और सकते में आया LG इलेक्ट्रॉनिक्स

फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर ने एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स को एक ट्वीट कर पूछा कि क्या दिल्ली में आपका कोई सर्विस सेंटर है? उन्होंने यह भी लिखा कि एलजी काम नहीं कर रहे हैं, न करने दे रहे हैं

Updated On: Jun 16, 2018 06:14 PM IST

FP Staff

0
शिरीष कुंदर का ट्वीट, LG काम नहीं कर रहे और सकते में आया LG इलेक्ट्रॉनिक्स

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके तीन मंत्रियों के एलजी ऑफिस में धरने पर बैठने के कारण दिल्ली के एलजी अनिल बैजल पिछले तीन दिन से घर से काम कर रहे हैं.

बैजल अपने घर वाले दफ्तर में अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. यह अस्थायी दफ्तर एलजी सचिवालय के ठीक पीछे हैं जहां केजरीवाल और उनके सहयोगी सोमवार की शाम से धरने पर बैठे हैं.

सूत्रों ने बताया कि उपराज्यपाल अपने घर पर दिल्ली पुलिस, दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) और बाकी विभागों की फाइलों का निपटारा कर रहे हैं लेकिन उन्हें दिल्ली सरकार की ओर से कोई फाइल नहीं मिली है.

इस बीच इससे जुड़ा एक मजाकिया वाकया सामने आया है. हुआ यूं कि फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर ने एक ट्वीट कर पूछा कि क्या दिल्ली में आपका कोई सर्विस सेंटर है? उन्होंने यह भी लिखा कि एलजी काम नहीं कर रहे हैं, न करने दे रहे हैं. कुंदर के इस ट्वीट पर कई टि्वटर यूजर ने आनंद लिया. चूंकि दिल्ली में एलजी फिलहाल काम पर नहीं हैं और घर से काम कर रहे हैं, इसलिए लोगों ने कुंदर के ट्वीट पर खूब मजाक उड़ाया. kunder tweet

कुंदर का ट्वीट मजाकिया अंदाज में था लेकिन एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स फौरन एक्शन में आ गया और मामला निपटाने के लिए मदद का आश्वासन दे दिया.

एलजी हाउस में पिछले छह दिनों से अरविंद केजरीवाल अपने सहयोगियों के साथ धरने पर बैठे हैं. इनकी मांग है कि एलजी आईएएस अधिकारियों की हड़ताल तुड़वाएं ताकि काम हो सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi