S M L

Confusion: निधन शशि कपूर का, फोन शशि थरूर को

विवादित मंत्री शशि थरूर फिर से आए सुर्खियों में, कई विवादों से रहा गहरा नाता

Arbind Verma Updated On: Dec 05, 2017 12:25 PM IST

0
Confusion: निधन शशि कपूर का, फोन शशि थरूर को

कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर एक बार फिर अचानक से सुर्खियों में आ गए हैं. लेकिन इस बार उन्होंने कोई विवादित बयान या कोई ऐसा हंगामाखेज काम नहीं किया है बल्कि अभिनेता शशि कपूर के देहांत पर लोग शशि थरूर को उनके ऑफिस में लगातार फोन कर रहे हैं कि कहीं उनके साथ कुछ ऐसी-वैसी बात तो नहीं हो गई. इस वाकिये से केंद्रीय मंत्री रह चुके शशि थरूर परेशान हो गए हैं.

दरअसल, एक टीवी चैनल ने शशि कपूर की जगह शशि थरूर की मौत की खबर चला दी जिसे सुनकर शशि थरूर सकते में हैं. शशि थरूर वैसे भी कांग्रेस के एक विवादित नेता रहे हैं. वैसे तो ये वेल क्वालिफाइड नेताओं की श्रेणी में आते हैं लेकिन काफी अरसे से इनका विवादों से गहरा नाता रहा है. शशि थरूर अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद सुर्खियों में आ गए थे. इससे पहले भी वो पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से अपने संबंधों को लेकर भी विवादों में रहे हैं.

अब जाकर चैनल ने अपनी गलती मान ली है और शशि थरूर को ट्वीट कर माफी मांगी है और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है.

शशि थरूर ने भी चैनल के माफीनामे पर कहा कि गलती तो हो ही जाती है. कोई बात नहीं. ये अच्छी बात है कि मैं अब हंस पाऊंगा. शुक्रिया.

हालांकि शशि कपूर की मौत पर शशि थरूर ने भी ट्वीट कर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी है.

I feel a part of me is gone. A great actor, smart, cosmopolitan, impossibly handsome & w/a name that was often confused w/mine. (My office got two calls from journalists today about my reportedly serious ill-health!) I will miss #ShashiKapoor. Condolences2his family&all his fans pic.twitter.com/fSz3jafPZJ

आपको बता दें कि शशि कपूर की अभी कुछ समय पहले ही मौत की खबर आई है जिससे उनके परिवार समेत पूरे बॉलीवुड में गम का माहौल है. लोग उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. काफी वक्त से शशि कपूर बीमार चल रहे थे. और आज आई अचानक उनकी मौत की खबर ने सबको गम के सागर में धकेल दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi